कंझावला केस में नया मोड़, अंजली और निधि में हुई थी हाथापाई



Updated: 06 January, 2023 10:24 pm IST

दिल्ली के कंझावला में हुए अंजलि मौत के मामले में रोज कोई ना कोई नई अपडेट सामने आ रही है। पुलिस द्वारा हाल ही में नई थ्योरी पेश की गई जिसमें बताया गया कि इस केस में गाड़ी में सवार लड़कों की संख्या 5 नहीं बल्कि चार है। इसी के साथ जिस लड़के ने हादसे के समय ड्राइविंग करने की बात कही थी उसका बयान भी गलत पाया गया और यह सामने आया कि घटना के समय वह अपने घर पर मौजूद था।

अब एक और जानकारी सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि अंजलि अपनी जिस सहेली निधि के साथ गई थी। उन दोनों के बीच कोई लड़ाई झगड़ा हुआ था और यह विवाद पैसों का था। यह बात होटल में मौजूद एक युवक ने पुलिस को बताई है। अंजली एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने के अलावा और क्या कर रही थी। होटल में क्यों गई थी और दोनों लड़कियों के बीच पैसों को लेकर क्यों विवाद हुआ था यह कई ऐसे सवाल है जिसने इस केस को और भी उलझा कर रख दिया है।

घटना की रात अंजलि की जो सहेली निधि उसके साथ थी। उसके द्वारा दिए गए बयान भी संदेह पैदा कर रहे हैं। निधि ने पुलिस को बताया है कि अंजलि को गाड़ी के टायर में फंसते हुए देखा तो यह एक बड़ा सवाल है कि आखिरकार जब उसने अपनी सहेली को इस तरह से गाड़ी में फंसते हुए देखा था तो उसने पुलिस या फिर एंबुलेंस को सूचित क्यों नहीं किया। उसने यह कहा है कि मोबाइल टूट जाने की वजह से वह किसी को इनफॉर्म नहीं कर पाई थी लेकिन उसके पड़ोसी ने इस बात का खुलासा किया है कि घटना की रात को सुबह-सुबह निधि उनके घर का दरवाजा खटखटाने पहुंची थी और सी टाइप चार्जर मांगा था। इससे ये साफ होता है कि उसका मोबाइल टूटा नहीं था। ऐसे में अब इस केस में कौन सा पहलू छुपाया जा रहा है और असल मुद्दा क्या है यह पुलिस के लिए और तमाम लोगों के लिए एक बड़ा सवाल बन चुका है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म