Sharddha मर्डर केस पर बनी क्राइम सीरियल के एपिसोड से मचा बवाल, धार्मिक भावनाएं आहत करने के लगे आरोप



Updated: 02 January, 2023 9:20 pm IST

दिल्ली में हुआ श्रद्धा वाल्कर (Shraddha Walker)मर्डर केस दरिंदगी की एक ऐसी कहानी है जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इस केस को एक टीवी चैनल ने अपने क्राइम बेस्ड शो पर इस केस से जुड़े विक्टिम और आरोपी का हो नाम बताया है उससे दर्शकों की भावनाएं आहत हो गई है और अब चैनल को बायकॉट किए जाने की बात कही जा रही है।

ये केस फिलहाल अंडर ट्रायल है इसलिए इसके किरदारों के नाम बदल दिए गए हैं। आफताब का नाम मिहिर और श्रद्धा का नाम ऐना फर्नांडेज रख दिया गया। ये हिंदू और क्रिश्चियन नाम है इसलिए लोगों की भावनाएं आहत हो गई है।

लोगों का कहना है कि चैनल ने जानबूझकर हिंदुओं के प्रति नफरत फ़ैलाने के लिए किरदारों के नाम हिंदू रख दिए हैं। बता दें की इस चैनल के न्यूज़ हेड दानिश खान है इसलिए उनके कहने पर मुस्लिम धर्म की छवि को बचाने के लिए नाम बदलकर हिंदू रख दिए गए हैं।

कुशल मीडिया पर जमकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है और उनका कहना है कि इस चैनल को बायकाट किया जाएगा साथ ही लोगों ने यह भी कहा है कि चैनल को फिर से एपिसोड को सही नाम के साथ प्रसारित करना होगा और यह कोई मांग नहीं बल्कि एक चुनौती है। लोगों का कहना है कि मेकर्स को ऐसा लगता है कि वो जो भी परोसेंगे दर्शक उसे देख लेंगे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म