धरने पर बैठे दिग्गज पहलवान, अध्यक्ष पीटी उषा ने उठाया सख्त कदम



Updated: 20 January, 2023 12:14 pm IST

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ देश के टॉप पहलवान धरने पर बैठे हुए हैं। अध्यक्ष पर टॉप पहलवान विनेश फोगाट ने महिला पहलवानों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। विनेश फोगाट के साथ साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया समेत अन्य पहलवान जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। देश भर में पहलवानों का मामला तेजी से चल रहा है। भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन की नींद खुलने के बाद अध्यक्ष पीटी उषा ने इस मामले में खिलाड़ियों को आगे आने को कहा।

पीटी ऊषा ने बताया कि मैं इस मामले में खिलाड़ियों से चर्चा कर रही हूं और उनकी सारी समस्याओं को सुलझाना हमारी पहली प्राथमिकता है। मैं सभी से कहना चाहती हूं कि वह आगे आकर अपनी चिंता हमारे साथ शेयर करें।

पीटी उषा ने यह भी कहा कि सभी को न्याय मिल सके इसकी पूरी कोशिश की जाएगी और भविष्य में ऐसा ना हो इसलिए एक कमेटी बनाने का फैसला लिया गया है। धरने पर बैठे पहलवान ब्रजभूषण को हटाने की मांग कर रहे हैं और बजरंग पूनिया का कहना है कि सरकार को उन पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि वह देश छोड़कर भाग सकते हैं।

इस मामले में बीजेपी नेता और पहलवान बबीता फोगाट में भी निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की है। वहीं मान विनेश ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बृजभूषण लंबे समय से महिला पहलवानों का यौन शोषण करते आ रहे हैं इसके अलावा उन्होंने नेशनल कैंप में भी कई कोचों पर शोषण करने का आरोप लगाया है

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म