Search
  • Ujjawal Trivedi

Social Media पर Fans की नाराज़गी से OTT पर फिल्मों की रिलीज़ पर असर !

बॉलीवुड बाजार विशेषज्ञों का मानना है की हाल ही में शुरू हुए सोशल मीडिया विवाद के बाद अब इसका सीधा असर सड़क 2 और राधे जैसी फिल्मों पर पड़ सकता है।


इन दिनो फिल्मो का प्रचार सोशल मीडिया से ही किया जाता है और सितारो के चाहने वाले इसी सोशल मीडिया पर उनको Unfollow कर रहे है । ऐसे में उनकी आने वाली फिल्मो का प्रचार मुश्किल होने वाला है।

महेश भट्ट और आलिया भट्ट इन दिनो सोशल मीडिया पर अपने Fans के निशाने पर है और अगले तीन महीने में उनकी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' OTT पर रिलीज़ के लिये तैयार है । ऐसे में 'सड़क 2' को रिलीज़ को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं ।


इसके अलावा फिल्म 'राधे' भी सलमान खान की फिल्म है जो कुछ ही समय में OTT रिलीज़ के लिये जाने वाली थी लेकिन हाल ही में हुए विवाद के बाद अब इसकी OTT रिलीज़ पर भी असर पड़ सकता है ।


बिहार समेत देश के कई राज्यों में सलमान खान के ब्रांड 'Being Human' से उनके पोस्टर हटा लिए गए हैं जाहिर है ऐसे में उनकी फिल्म को किसी OTT पर रिलीज करने का सवाल ही पैदा नहीं होता ।


असल में अगले 3 महीने में करीब 9 फिल्में ऐसी हैं जिन्हें हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने की बातें चल रही थी और सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से 2 दिन पहले यह बातचीत बिल्कुल फाइनल दौर में थी। जिस रविवार यह हादसा हुआ असल में उसके अगले दिन इन सभी फिल्मों के बड़े स्टार इस बात का ऐलान अपनी सोशल मीडिया पर करने वाले थे कि अब आप उनकी फिल्में अगले 3 महीने में हॉटस्टार पर देखेंगे पर ऐसा कुछ हो पाता इससे पहले ही सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला सामने आ गया। बॉलीवुड पहले शोक में डूबा और फिर Nepotism की खबरें आने के बाद कई सितारे अपने Fans के गुस्से का शिकार बन गये।


इन दिनो फिल्मो का प्रचार सोशल मीडिया से ही किया जाता है और सितारो के चाहने वाले इसी सोशल मीडिया पर उनको Unfollow कर रहे है । ऐसे में उनकी आने वाली फिल्मो का प्रचार मुश्किल होने वाला है।



महेश भट्ट 20 साल बाद 'सड़क 2' से निर्देशन में अपनी वापसी कर रहे है कोरोना की वजह से बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज करने का उनका सपना पहले ही अधूरा रह गया अब रही सही कसर सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से ने पूरी कर दी है। इस बात की उम्मीद कम ही है कि कोई भी OTT platform आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर या किसी भी ऐसे सितारे की कोई फिल्म अगले एक-दो महीने में रिलीज़ करेगा।


फिलहाल देखना यह है कि लोगों का गुस्सा शांत होता है या नहीं और सोशल मीडिया पर गिरती हुई फैन फॉलोइंग का असर बॉलीवुड के बिजनेस पर किस तरह से पड़ता है। इस बीच सबकी नज़रें सुशान्त सिंह राजपूत के घर से मिली उन 5 डायरियों पर भी है जिनसे कुछ नामों का खुलासा हो सकता है।

289 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH