Search
  • Ujjawal Trivedi

सुशांत के बारें में 15 सवाल जिनके जवाब का सबको है इंतज़ार !

इन सवालों के जवाब किसी के भी पास नहीं है । अगर इन सवालों को पूछा जाए तो सुशांत सिंह राजपूत के जाने की वजह सामने आ जाएगी।

1-सुशांत क्यों भंसाली की फिल्म रामलीला नहीं कर पाए?

2-जब भंसाली हर्जाने की रकम देने को तैयार थे तब भी यशराज ने सुशांत को उनके साथ काम करने की इजाजत क्यों नहीं दी? 3-सुशांत का यशराज के साथ समझौता बीच में ही क्यों टूटा? 4-सुशांत को अपनी दूसरी फिल्म के लिए पहले से ही तय रकम से ज्यादा पैसा यशराज ने क्यों दिया? 5-यशराज ने शेखर कपूर जैसे निर्देशक के साथ 1 साल रिहर्सल करने के बाद पानी जैसा प्रोजेक्ट क्यों छोड़ दिया? 6-अपने आखिरी दिनों में गूगल पर अपने बारे में पढ़कर क्यों परेशान रहते थे सुशांत? 7-क्या वजह रही जो करन जौहर ने फिल्म ड्राइव को बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं किया? 8-क्यों बार बार करन, आलिया, सोनम और बाकी के सितारे सुशांत का मज़ाक उड़ाया करते थे? 9-क्यों राजीव मसंद पर लगा उनके खिलाफ लिखने का आरोप? 10-क्यों राजीव मसंद ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के अचानक निधन के बारे में एक शब्द तक नहीं लिखा?

11- सुशांत ने रिया से क्यों कहा कि वो यशराज फिल्म्स के साथ काम ना करें?

12- सुशांत का जिस दिन निधन हुआ उस दिन वो सुबह तक play station पर खेल रहे थे और अपने बारे में internet पर search कर रहे थे कि क्यों उनके बारे में negative articles लिखे जा रहे है ?

13- सुशांत के निधन के बाद करन जौहर नें अपने instagram पर ये क्यों लिखा कि I blame my self?

14- वो कौन लोग थे जिनके साथ उन्होने एक रात पहले पार्टी की?

15- रिया ने पुलिस पूछताछ के पहले दिन उस कंपनी के बारे में पुलिस को क्यों नहीं बताया जो सुशांत ने उनके और उनके भाई के साथ मिलकर शुरू की थी ?


0 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH