Search
  • Ujjawal Trivedi

सुशांत के जीजा ने पोस्ट किये Nepotism के कुछ सबूत : Nepometer के नाम से बनाया Twitter handle

सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत के मामले में एक बड़ा सुराग सामने आया है। मैं उस सुराग के बारे में इस ब्लॉग में आपको बताने वाला हूं लेकिन मुझे हैरानी इस बात की है कि इस वक्त मीडिया के किसी भी न्यूज़ चैनल या अखबार का ध्यान उस तरफ क्यों नहीं गया है ?



असल में सुशांत की बहन श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें लगाई है जो यहां आप नीचे देख सकते हैं ।




इन तस्वीरों में विशाल के भाई मयूरेश कृष्णा द्वारा नैपोमीटर की बात कही गई है NEPOMETER नाम का एक ट्विटर हैंडल बनाया गया है और नैपोमीटर नाम से ही एक वेबसाइट भी बनाई गई है।




यह पहला मौका है जब सुशांत के परिवार के किसी सदस्य ने सीधे तौर पर नेपोटिज्म की तरफ इशारा किया है इस ब्लॉग के लिखे जाने तक मैं यह नहीं जानता कि मुंबई पुलिस का ध्यान इस तरफ गया है या नहीं लेकिन मुझे लगता है कि इससे पुलिस को जांच में मदद मिल सकती है।



यह जो मैं तस्वीर मैं यंहा लगा रहा हूं यह विशाल के भाई मयूरेश कृष्णा द्वारा बनाए गए नैपोमीटर की है । इस नाम से एक Twitter Handle भी बनाया गया है । मयूरेश कृष्णा, विशाल कीर्ति के भाई हैं और विशाल कीर्ति सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति के पति है और उनके सगे जीजा हैं।


जाहिर तौर पर परिवार को यह लग रहा है कि सुशांत की रहस्यमयी मौत के पीछे NEPOTISM एक वजह हो सकता है दूसरी तरफ सुशांत के सबसे करीबी माने जाने वाले संदीप सिंह बार-बार मीडिया में यह बयान दे रहे हैं कि नेपोटिज्म को इससे जोड़कर न देखा जाए। अगर हम इन दो कड़ियों को आपस में मिलाते हैं तो काफी कुछ साफ हो जाएगा । उम्मीद है मेरा यह ब्लॉग सुशांत की अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने में मददगार साबित होगा। इस ब्लॉग के साथ लगाई गई सभी तस्वीरें मैंने खुद अपने फोन से खींची है और NEPOMETER शुरू करने वाले मयूरेश कृष्णा से मेरा एक संवाद भी हुआ है जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो सुशांत की रहस्य में मौत पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

0 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH