Search
  • Ujjawal Trivedi

सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ दिया आइना





एक बार फिर साबित हो गया कि सच सुनना हर किसी के बस की बात नहीं है । सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर छोड़ दिया है और इसी के साथ एक नई शुरुआत हो गई है। सोशल मीडिया पर जिस तरह बॉलीवुड के सितारे छाए रहते थे और इस medium को अपना असर दिखाने के हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते थे अब उस पर लगाम लग सकती है।


हो सकता है आने वाले समय में सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर भी सोशल मीडिया से किनारा कर ले। सोशल मीडिया का इस्तेमाल यह फिल्मी सितारे अपने brands को promote करने, अपनी फिल्मों का प्रचार करने और अपनी हर पोस्ट पर तारीफ पाने के लिए करते रहे हैं।


आज जब हालत यह हो चुकी है कि लोग इनको उसी social media पर गालियां दे रहे हैं ऐसे में इनके पास एक ही रास्ता बचता है और वह है मैदान छोड़कर भागने का।


सोनाक्षी सिन्हा के अलावा साकिब सलीम और जहीर इकबाल ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है। साकिब, हुमा कुरैशी के भाई हैं और जहीर इकबाल को सलमान खान की फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में लांच किया गया था। ऐसा लगता है कि यह दोनों भी सलमान पर फूटे गुस्से को लेकर परेशान हो गए हैं।


इसके अलावा सलमान खान के रहमो करम पर बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल और सलमान खान के जीजा श्री आयुष शर्मा भी ट्विवटर पर होने वाली बयानबाज़ी से परेशान होकर अपने ट्विटर हैंडल करने पर मजबूर हो गये है।



कोरोना से थियेटर्स पर पहले ही ताले लग चुके हैं OTT पर फिल्में रिलीज करना घाटे का सौदा साबित हो रहा है और अब यह सोशल मीडिया पर बवाल, लगता है आने वाला समय बॉलीवुड सितारों के लिए काफी मुश्किल से भरा होने वाला है।


#sonakshiquitstwitter #salmankhan #aliabhatt #karanjohar #sonamkapoor

0 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH