Search
  • Ujjawal Trivedi

जनता को छठ तक मुफ्त अनाज के साथ चाहिए बिहार के सपूत सुशान्त के लिये CBI जांच

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच जरूरी नहीं है और मुंबई पुलिस ऐसे मामलों की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है।




देशमुख महाराष्ट्र के गृहमंत्री है और उनके इस बयान से सोशल मीडिया में काफी हड़कंप मच गया है।


देशमुख के बयान से सुशांत के चाहने वाले निराश - सोशल मीडिया से बढाया दबाव


अब लोगों को ऐसा लग रहा है कि इस मामले में सीबीआई की जांच नहीं होगी। जैसे ही देशमुख का ये बयान आया सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जताने लगे।



बिहार चुनाव के लिए पूरी हो सकती है जनता की मांग


मैं आपको बता दूं कि बिहार में चुनाव है और बिहार के कई राजनेता इस कोशिश में लगे हैं कि बिहार के सपूत की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

इस मामले में देश भर में एक मुहिम चल रही है बिहार के राजनेता पप्पू यादव द्वारा अमित शाह को चिट्ठी लिखी जा चुकी है। भाजपा के ही एक सांसद सुब्रमण्यम स्वामी इस पूरे मामले में रोजाना अपने सोशल मीडिया पर अपडेट दे रहे हैं और देश का पूरा सोशल मीडिया बार-बार सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।


हैरान करने वाली बात यह है कि मुंबई पुलिस ने पूरी जांच के दौरान उस फ्लैट को सील नहीं किया है साथ ही सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़े भी सवाल कई बार मीडिया में उठते रहे लेकिन उसका कोई पक्का जवाब सामने नहीं आया।


सुशांत के परिवार की तरफ से भी CBI जांच के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया। बॉलीवुड में से कोई भी बड़ा सितारा इस मामले की सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहा है ऐसे में लोगों के बीच असंतोष का माहौल है।



जनता का भरोसा जीतने के लिए ज़रूरी है CBI जांच



देश की जनता का भरोसा टूट रहा है और देश की जनता का विश्वास फिर से हासिल करने के लिए सरकार को देर से ही सही पर इसकी सीबीआई जांच की तैयारी करवानी होगी देश में लोकतंत्र है ऐसे में जनता के विश्वास को जीतना सरकार के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि बिहार में चुनाव होने हैं और बिहार का सीधा ताल्लुक सुशांत सिंह राजपूत से है ऐसे में अगर इस मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी गई तो कई लोगों के राजनीतिक कैरियर पर भी असर पड़ सकता है


बिहार चुनाव का मुद्दा बन सकता है सुशांत की CBI जांच


साल के आखिर में बिहार में चुनाव है और इसीलिए यह मामला अब और गर्म हो सकता है। हमने पिछले दिनों देखा कि मुफ्त में अनाज बांटने की घोषणा के दौरान बिहार के छठ पर्व का ध्यान रखते हुए देश के प्रधानमंत्री श्री

मोदी जी ने यह कहा की छठ के पर्व तक देश की गरीब जनता के बीच मुफ्त में अनाज बांटा जाएगा। इस बात से जाहिर है कि मोदी जी को देश की गरीब जनता का कितना ख्याल है और यही जनता जब मुफ्त अनाज के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है तो उम्मीद है कि जनता के ये स्वर सरकार के कानों तक जरूर पहुंचेंगे और इस मामले में सीबीआई जांच जल्द से जल्द शुरू की जाएगी ।

0 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH