Search
  • Ujjawal Trivedi

कड़वी हुई करन जौहर की कॉफी!


करण का शो कॉफी विद करण कई तरह के विवादों में फंस गया है।

वैसे करन की कॉफी का स्वाद पहले भी कई बार कड़वा हुआ है लेकिन कभी उन्हे जनता के इतने बड़े विरोध का सामना नहीं करना पडा। सुशान्त के निधन की खबर के बाद वो अपने ही सोशल मीडिया पोस्ट पर ट्रोल किये जा रहे है अब तक लाखो लोगो नें उन्हे Unfollow कर दिया है। करन लोकप्रिय फिल्मकार रहे है लेकिन इस बार लोगो से हार गये है।


सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कॉफी विद करन के अलग-अलग एपिसोड्स के हिस्से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं और बार-बार बता रहे हैं कि कैसे इस शो पर सुशांत का अपमान किया गया।

यह पूरा मामला कहीं पर थमता नजर नहीं आ रहा। करण जौहर ने इससे पहले कभी अपने ऊपर लगे आरोपों की इतनी लंबी श्रंखला नहीं देखी होगी। करण कई बार विवादों में आए हैं लेकिन इस तरह का यह पहला मौका है जब उन पर इतने सारे लोग एक साथ नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं।




करण के व्यक्तित्व पर अगर गौर करें तो उन्हें इतने लंबे समय तक विवादों में फंसे रहने की आदत नहीं है जब अचानक ऐसा हुआ तो उन्होंने कई सारे सितारों को सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलो करना बंद कर दिया हाल यह है कि इस समय वह ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रहे हैं।



करण ने पिछले काफी समय से कोई सोशल मीडिया पोस्ट भी नहीं किया है। माना यह भी जा रहा है कि करण ने अपने फोन से ही दूरी बना ली है। ना तो वो किसी को इंटरव्यू देते दिख रहे हैं और ना ही अपने बच्चों के वीडियो पोस्ट करते हुए। उन्होंने किसी भी बात पर अपनी राय व्यक्त करना बंद कर दिया है। अपने मुंह को पूरी तरह बंद करके करन अपने घर में कैद हैं। करन के व्यक्तित्व को देखते हुए इस पर यकीन करना मुश्किल लगता है क्योकि करन लंबे समय तक चुप रहने वालो में से नहीं है। इस बार मामले की गंभीरता बढी हुई है इसलिये करन समझ चुके है कि चुप रहने में ही उनकी भलाई है।



आगे कब ऐसा होगा कि करण जौहर मीडिया के सामने आएंगे और अपनी बात कहेंगे यह कहना मुश्किल है। फिलहाल इतना कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया ने अपनी ताकत दिखा दी है। लोगों का गुस्सा करन जौहर तक पहुंच चुका है और उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता है कि देश की जनता उनसे खफा है ।


फिलहाल देखना यह है कि सोशल मीडिया पर करण जौहर की वापसी कब होती है और वह अपनी सफाई में क्या तर्क देते हैं।

191 views

+919223306655

©2020 by Ujjawal Trivedi. Designed and maintained by MOHD ALTAMASH