ओडिशा के जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप



Updated: 14 January, 2023 12:02 pm IST

ओडिशा की 26 वर्षीय क्रिकेटर राजश्री स्वैन 11 जनवरी से लापता था और अब उनका शव कटक के घने जंगल से पेड़ पर लटका हुआ मिला है। क्रिकेटर की स्कूटी भी लावारिस हालत में जंगल में मिली है। अब पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ होने की बात कही जा रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि राजश्री का शव अठागढ़ इलाके के गुरुदीझटिया जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला है। फिलहाल अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया है। मर्डर एंगल से जांच करने की बात भी कही जा रही है।

जानकारी के मुताबिक राजश्री ओडिशा क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित किए गए ट्रेनिंग कैंप में गई थी। हालांकि वो टूर्नामेंट में खेलने वाली टीम में अपनी जगह नहीं बना सकी थी। बुधवार शाम को साथियों ने उसे रोते हुए देखा और फिर वो होटल से लापता हो गई। लगातार कोशिश करने के बाद भी जब संपर्क नहीं हुआ तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

परिवार का कहना है कि उनकी बेटी अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन कर रही थी फिर भी उसका चयन नहीं किया गया। वहीं क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों का कहना है कि सिलेक्शन में कोई गड़बड़ी नहीं। हुई है। स्वैन को चुनने में किसी भी तरह का पक्षपात नहीं किया गया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म