क्या है Indigo के वायरल वीडियो का सच, Air Hostess से हुआ बुरा बर्ताव?



Updated: 24 December, 2022 12:00 pm IST

इस्तांबुल से दिल्ली आ रही इंडिगो (Indigo) फ्लाइट में फूड ऑप्शन पर एयर होस्टेस और यात्री के बीच हुई बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नागरिक उड्डयन निदेशालय ने इस बात का संज्ञान ले लिया है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एयर होस्टेस यात्री से यह कहती दिखाई दे रही है कि आपकी वजह से मेरा क्रू रो रहा है। मैं कर्मचारी हूं आपकी नौकर नहीं हूं। यात्री ने ये भी कहा कि आप चिल्ला क्यों रही हैं इसपर एयर होस्टेस ने कहा कि आप चुप रहिए।

फ्लाइट में ही बैठे किसी अन्य यात्री ने वीडियो बनाया है जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कुछ लोग केबिन क्रू का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं और उनसे आग्रह कर रहे हैं कि वह यात्रियों से अच्छा बर्ताव करें। वहीं कुछ लोग क्रू मेंबर के बर्ताव पर सवाल उठा रहे हैं।

वहीं हमले को लेकर जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने केबिन क्रू के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि केबिन क्रू भी इंसान होते हैं। मैं इतने सालों में उनसे नौकर की तरह और कई बुरा बिहेव देख चुका हूं। नागरिक उड्डयन निदेशालय का कहना है कि मामला देखा जा रहा है और इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही इसपर फैसला सुनाया जाएगा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म