राजस्थान में Rahul Gandhi के सामने लगे Sachin Pilot के समर्थन के नारे, राहुल ने कही ये बात



Updated: 17 December, 2022 1:48 pm IST

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय अपनी भारत जोड़ो यात्रा में जगह जगह घूमते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल वो राजस्थान में है लेकिन यहां पर कांग्रेस में आपसे गुटबाजी देखने को मिली। यहां सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक राहुल गांधी के सामने नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए।

राजस्थान के दौसा पहुंची यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। यहां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी। कुछ लोग ऐसे थे जो उनके सामने सचिन पायलट के समर्थन में नारे लगाते हुए पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए दिखाई दिए। इस तरह से नारेबाजी होते देख मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यात्रा का साथ छोड़ दिया था। हालांकि, कुछ देर बाद वह वापस इसमें शामिल हो गए।

भारत जोड़ो यात्रा की बात करें तो यह अपने 100 दिन पूरे कर चुकी है। जयपुर में कांग्रेस के नए दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि फिलहाल जो हालत चल रही है उस हिसाब से देश के लिए कांग्रेस पार्टी ही बेहतर है। बीजेपी और आरएसएस का उदय एक तरह से कांग्रेस को उदय होने में मदद कर रहा है। कांग्रेस समय के साथ ढलने की कोशिश कर रही है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हमने गलतियां नहीं की हमने बहुत गलतियां की हैं लेकिन हम समय के हिसाब से ढल रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म