गुजरात में शुरू हुआ दूसरे चरण का मतदान, PM मोदी ने डाला वोट



Updated: 05 December, 2022 10:50 am IST

गुजरात विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान किया जा रहा है। सुबह 8 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 93 सीटों पर लड़ रहे प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला जनता के हाथ में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए जनता से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की है। पीएम मोदी ने भी अहमदाबाद के रानिप के निशान पब्लिक स्कूल में वोट डाला।

जिन 93 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है उनमें अहमदाबाद, गांधीनगर, वडोदरा समेत कुल 14 जिले शामिल हैं। इनमें मुख्यमंत्री भूपेश पटेल की घाटलोडिया, हार्दिक पटेल की वीरमगाम और अल्पेश ठाकोर की गांधीनगर दक्षिण सीट भी शामिल है जिस पर मतदान किया जाना है।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेश पटेल ने भी अपना मतदान डाल दिया है और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात में लोकशाही का पर्व मनाया जा रहा है और दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है। जनता शांतिपूर्ण तरीके से मतदान में हिस्सा ले और भारी संख्या में वोट करे।

मतदान के बीच पार्टियों में आपसी खींचतान शुरू हो चुकी है और कांग्रेस प्रमुख जगदीश ठाकोर ने कहा कि हमारे उम्मीदवार कांति खराड़ी पर बीती रात हमला हुआ और 3 घंटे तक उनका कोई सुराग नहीं मिला। हमने चुनाव आयोग को फोन लगाया 1:30 बजे गांधी नगर पहुंचे और उन्हें वहां आने के लिए कहा, अन्य उम्मीदवार भी शिकायत कर रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म