कंझावला केस में नया खुलासा, पुलिस ने पलटी पुरानी थ्योरी



Updated: 06 January, 2023 12:02 pm IST

दिल्ली के कंझावला में हुए अंजलि के एक्सीडेंट वाले मामले में रोज कोई ना कोई नया खुलासा सामने आ रहा है. एक और थ्योरी निकल कर आई है जो गाड़ी में मौजूद युवकों और गाड़ी कौन चला रहा था इस पर आधारित है जो पुरानी रिपोर्ट से बिल्कुल ही अलग दिखाई दे रही है.

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त अंजलि को कार से घसीटा जा रहा था उस वक्त 5 नहीं चार आरोपी कार में मौजूद थे और जिस दीपक नामक शख्स ने खुद को गाड़ी का ड्राइवर बताया है वह अपने घर पर मौजूद था.

बता दें कि अंजली का पैर गाड़ी के अगले पहिए में फंस गया था और वह लगभग 12 किलोमीटर सड़कों पर घिसाती रही थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने कार को बरामद किया था और पूछताछ के दौरान यह सामने आया था कि दीपक नामक युवक गाड़ी चला रहा था.

अब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस ने बताया कि आरोपी 5 नहीं 7 थे गाड़ी अमित चला रहा था लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस ना होने के चलते दीपक का नाम लिया गया. आरोपियों ने बड़ी की चालाकी से दीपका को राजी किया और आशुतोष और अंकित जो कार में मौजूद नहीं थे उन्होंने भी अमित को जगह दीपका का नाम लेते हुए बताया कि कार वो ले गया है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच जारी है.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म