दूल्हे के लिए ट्रेजडी बनी अपनी ही शादी, पहले टूटा पैर फिर गिरा बिजली का तार



Updated: 16 December, 2022 8:19 pm IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक युवक की शादी किसी फिल्मी स्टोरी की तरह होती दिखाई दी। ये भी कहा जा सकता है कि उसकी शादी उसके लिए ट्रेजेडी साबित हुई। अपने दोस्तों, परिजनों और रिश्तेदारों के साथ वो सामूहिक विवाह आयोजन के स्थल के लिए रवाना हुआ। बीच रास्ते में उसकी गाड़ी कुत्ते से टकरा गई जिसकी वजह से उसके पैर में फ्रैक्चर आ गया। पैर का एक्सरे करवाने और प्लास्टर बांधने के साथ उसे आराम करने की सलाह दी गई लेकिन वह शादी करने के लिए पहुंचा और उस पर बिजली का तार आ गिरा।

यह मामला ललितपुर के महरौनी तहसील इलाके में हुआ जहां अभिषेक वर्मा की शादी बबीता से तय की गई थी। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में दोनों के फेरे होने थे लेकिन रास्ते में दूल्हा, कुत्ते से टकरा गया और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया गया और आराम करने की सलाह मिली लेकिन वह टैक्सी में सवार होकर विवाह स्थल पहुंचा और वहां उसके ऊपर बिजली के खंभे से तार टूट कर जा गिरा। गनीमत यह रही कि दूल्हा-दुल्हन दोनों से कुछ ही दूरी पर यह तार गिरा था और परिजनों ने तुरंत ही दोनों को वहां से उठा लिया वरना कोई बड़ी घटना हो सकती थी।

अब अभिषेक के परिजन बार-बार विपत्तियां आने से परेशान हो गए हैं और मंदिर मंदिर जाकर भगवान के आगे माथा टेक कर सब कुछ सुरक्षित रखने की कामना कर रहे हैं। बबीता भी अपने दूल्हे की सुरक्षा के लिए भगवान से दुआएं मांग रही है। इन दोनों की कहानी सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं और इस शादी की तुलना फिल्मी लाइफ से की जा रही है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म