OYO रूम में अचानक हुई युवती की मौत, गलत आईडी कार्ड का हुआ इस्तेमाल



Updated: 19 December, 2022 12:26 pm IST

हरियाणा के सोनीपत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ओयो होटल के कमरे से युवती की लाश बरामद की गई है। ये यहां पर एक युवक के साथ पहुंची थी और इसकी आईडी भी गलत पाई गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश के बागपत में रहने वाली युवती अपने दोस्त के साथ बहालगढ़ की ओयो होटल में ठहरी थी। दोनों ने यहां पर अपनी आईडी काट दिए थे और कमरे में चले गए थे। कुछ देर बाद युवती की हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया जिसके बाद होटल संचालक ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

युवती के परिजनों का कहना है कि वह बागपत में एक निजी फैक्ट्री में काम किया करती थी और सुबह 8:30 से 5:00 तक उसका नौकरी का समय है। इसने उन्हें बेटे की मौत होने की सूचना दी है। परिवार के सदस्यों ने यह भी बताया कि जो आईडी कमरा लेते वक्त लगाई गई है वह बेटी की नहीं है मामले में ठीक से जांच की जाने की मांग भी परिवार ने को है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि युवती युवक के साथ यहां पर पहुंची थी और कमरे में उसकी मौत हो गई। शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा किया जा सकेगा और परिवार के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म