यशवंतपुर एक्सप्रेस के इंजन में फंसा मिला कटा हुआ सिर, मचा हड़कंप



Updated: 14 December, 2022 2:48 pm IST

यशवंतपुर से गोरखपुर जाने वाली गोरखपुर एक्सप्रेस के इंजन में एक जली हुई खोपड़ी मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक इंजन की जाली में सिर फंसा हुआ था जिसे देखने के बाद जीआरपी पुलिस के जवानों ने निकाला। बरामद की गई खोपड़ी पुरुष या महिला में से किसकी है फिलहाल यह स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

जली खोपड़ी मिलने से सनसनी मच गई है और इस बारे में रेलवे की ओर से रास्ते में पड़ने वाले सभी स्टेशनों पर मर्ग कायम कर सूचना भेजी गई है। जांच करने वाले अधिकारियों का कहना है कि ट्रैक पर पड़ी लाश का सिर इंजन में फंस गया होगा। शव की शिनाख्त होने के बाद ही आगे के पहलुओं पर विचार किया जा सकेगा।

यह घटनाक्रम इटारसी रेलवे स्टेशन पर हुआ। जब यहां पर रात 9 बजे गोरखपुर यशवंतपुर एक्सप्रेस पहुंची। ट्रेन की इंजन की जाली में अज्ञात व्यक्ति का सिर फंसे होने की सूचना जीआरपी और आरपीएफ जवानों को मिली। स्टेशन प्रबंधक को जब इसकी सूचना मिली तो सफाई कर्मचारी को मौके पर बुलवाया खोपड़ी को निकलवाया गया। 1 घंटे की मशक्कत के बाद कर्मचारी ट्रेन के इंजन में फंसी हुई इस खोपड़ी को बाहर निकाल सके। सिर किसका है इसके शरीर का बाकी हिस्सा कहां है इन सारे पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म