आरुषि तलवार हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, डॉ टीएस डोंगरा ने खोले कई राज



Updated: 05 December, 2022 10:32 pm IST

साल 2008 में हुए आरुषि तलवार हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। इस केस में आरुषि के माता पिता राजेश तलवार और नूपुर तलवार को मुख्य आरोपी बनाया गया था। अब इस केस में नया मोड़ सामने आया है, जिसके मुताबिक हत्या की रात में एक तीसरे शख्स की भी घर में एंट्री हुई थी।

हमारे देश के फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर टीएस डोंगरा ने ये बताया है कि केस का जो तथ्य बताया गया है कि मर्डर के समय घर में तलवार दंपत्ति के सिवाय कोई नही था। ना कोई घर से बाहर गया ना ही कोई घर के अंदर आया सही नहीं हो सकता क्योंकि उनकी जांच रिपोर्ट में यहां एक अन्य व्यक्ति के फिंगर और फूट प्रिंट मिले हैं। जिसके बारे में को जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

इस केस में सामने आई जानकारी के मुताबिक इस रात आरुषि के साथ उस घर के नौकर हेमराज की भी हत्या कर दी गई थी। डॉक्टर टीएस डोंगरा के मुताबिक हेमराज से उस रात उसके घर में मिलने एक ऐसा शख्स आया था जिसने उसे मकान के लिए लोन दे कर रखा था। यह शख्स हेमराज के साथ छत पर गया जहां पर उसने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने यह भी कहा कि यह ऐसा शख्स था जो अपने पीछे कोई भी चश्मदीद गवाह नहीं छोड़ना चाहता था इसलिए उसने आरुषि को भी मौत के घाट उतार दिया क्योंकि शायद आरुषि ने ये सब होते हुए देख लिया था।

उन्होंने केस के दौरान फोरेंसिक जांच में की है लापरवाही के बारे में बता करते हुए ये भी कहा कि कुछ भी सावधानी के साथ नहीं किया गया। वहां पर लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा थी की सारे सबूतों पर पानी फिर चुका था। उन्होंने अमेरिका की फोरेंसिक जांच से सीख लेने की सलाह भी दी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म