दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर एसिड अटैक, CCTV में कैद हुई घटना



Updated: 14 December, 2022 2:42 pm IST

दिल्ली के द्वारका इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मनचले ने छात्रा पर एसिड फेंक दिया। गंभीर अवस्था में छात्रा को सफदरगंज अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना मिलने पर दिल्ली के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा है और दिनदहाड़े नीले रंग की बाइक पर आए दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना ने इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है और लोग तरह-तरह की चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस को सुबह 9 बजे पीसीआर पर यह सूचना मिली कि एक 17 साल की लड़की पर तेजाब फेंक दिया गया है। जानकारी के मुताबिक तेजाब जैसे किसी केमिकल का इस्तेमाल लड़की पर फेंकने के लिए किया गया है। जिस वक्त यह घटना हुई लड़की अपनी छोटी बहन के साथ जा रही थी। पीड़िता ने दो परिचित पर शक जताया है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। आगे डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर ही कुछ कहा जा सकेगा। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने छात्रा पर तेजाब फेंके जाने की इस घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आयोग ने मामले की जांच करने के लिए एक टीम गठित कर दी है। वहीं छात्र की मदद के लिए भी टीम अस्पताल भेजी जाएगी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म