दिल दहला देगा पत्नी के इंतकाम की ये कहानी, जिसका 12 सालों बाद हुआ खुलासा



Updated: 19 December, 2022 10:40 am IST

दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे क्राइम के सामने आते हैं जो किसी को भी चौंका देते हैं। हाल ही में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस ने भी लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 70 के दशक में भी एक ऐसा ही मामला हुआ था। इस मामले में पत्नी ने अपने पति की हत्या तो की थी लेकिन टुकड़े ना करते हुए सालों तक उसके शरीर को फ्रिज में रखा था। जब मामला सामने आया तो सभी हैरान हो गए।

ये घटना अमेरिका की है जहां पर एक ही कंपनी में काम करने वाले दो लोगों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इन्होंने शादी कर ली बच्चे भी हो गए और 10 सालों तक सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन समय बीतने के साथ अब रिश्ते में कड़वाहट आने लगी थी। आए दिन कपल के होने वाले झगड़े को देख अब उनके बच्चे भी परेशान हो गए थे और उन्होंने अपने माता पिता को छोड़कर जाने का फैसला ले लिया था। ये बच्चे अपने किसी अन्य रिश्तेदार के यहां पनाह ले चुके थे।

इसी बीच साल 1991 में पति जॉन टैली और पत्नी गैरी टैली के बीच झगड़े काफी बढ़ चुके थे। इसके बाद अचानक से ही पति कहीं गायब हो गया। दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे इसलिए बॉस ने गैरी से पूछा कि तुम्हारा पति कहां है और काम पर क्यों नहीं आ रहा। इसके जवाब में उसने कहा कि वह किसी काम के चलते लॉस एंजिलिस गए थे जहां पर एक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। यह सुनकर लोगों ने सांत्वना प्रकट की और यह बात आई गई हो गई। 1997 तक महिला ने उसी कंपनी में काम किया और इसके बाद वह समर वेले नामक किसी जगह पर शिफ्ट हो गई। जब भी बच्चे उससे मिलने आते तो वह वही कार एक्सीडेंट की वजह उन्हें बताती और जो वह अपने पिता की कब्र देखने की बात करते तो वह टाल दिया करती। धीरे-धीरे समय बीतता गया और अब गैरी कमजोर होने लगी थी। 2002 में यह सामने आया कि गैरी ब्रेस्ट कैंसर की एडवांस स्टेज पर चल रही है। इलाज शुरू किया गया लेकिन 2004 तक आते-आते गैरी को समझ आ गया था कि अब वह ज्यादा दिनों की मेहमान नहीं है।

12 नवंबर 2004 को गैरी ने अपने दोनों बच्चों को अपने पास बुलाया और कहा कि तुम हमेशा मुझसे अपने पिता के बारे में पूछते आए हो लेकिन मैंने तुम्हें कभी नहीं बताया लेकिन आज मैं कुछ बताना चाहती हूं। इसके बाद उसने दोनों बच्चों को एक कोल्ड स्टोरेज का एड्रेस दिया और प्लॉट नंबर बताते हुए कहा कि वहां जाओ तुम्हें तुम्हारे पिता मिल जाएंगे। अपने इस कन्फेशन के कुछ समय बाद ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद बच्चों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची कोल्ड स्टोरेज में पता किया तो मालूम चला कि 7 सालों से एक फ्रीजर यहां पर रखा हुआ है जिसका किराया उन्हें मिल रहा है इसलिए उन्होंने कभी जानने की कोशिश नहीं की कि इसमें क्या है। इसके बाद पुलिस ने जब वह फ्रीजर खोला तो उसमें एक डेड बॉडी निकली जिसका चेहरा बुरी तरीके से बिगड़ चुका था। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो यह खुलासा हुआ कि यह जॉन ही है जिसके सिर पर गोली लगी है और चेहरा बिगाड़ दिया गया है।

कोल्ड स्टोरेज वाले ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास यह फ्रिज 1998 से रखा हुआ है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया कि इस व्यक्ति की मौत 1991 या 1992 के बीच हो चुकी है। अब ये बड़ा सवाल था कि बचे हुए 5 से 6 सालों में यह बॉडी कहां रखी गई थी। मामले की काफी जांच पड़ताल की गई इसके बाद एक पिस्टल भी जॉन के घर से बरामद की गई जहां वो रहा करता था। इसके बाद एक थ्योरी निकल कर सामने आई और यह बताया गया कि इस महिला ने 1997 तक अपने घर में ही एक फ्रीजर में अपने पति की लाश को रखा। अब जब यह शिफ्ट हुई तो उसे पता चला कि कोल्ड स्टोरेज नाम की भी कोई जगह होती है जहां पर इसने इस फ्रिज को शिफ्ट कर दिया और मरने से ठीक पहले इस बात का खुलासा किया। इस तरह से महिला ने अपने पति से इंतकाम लिया और सालों तक अपने द्वारा किए गए अपराध को छुपाती रही। लगभग 12 सालों बाद ये सच लोगों के सामने आया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म