रोंगटे खड़े कर देगी अपराध की ये कहानी, किस तरह से हैवान बना एक शख्स



Updated: 09 December, 2022 11:13 am IST

आंखों में शादी के सपने सजाए जब कोई लड़की अपने मंगेतर के पास शॉपिंग के लिए जाए और लड़ाई झगड़े के बाद गायब हो जाए और फिर उसकी लाश मिले तो कोई भी हैरान रह जाएगा। ऐसा ही कुछ हुआ पंजाब के पटियाला में जब भटिंडा की रहने वाली लडकी अपने मंगेतर के पास शादी की शॉपिंग करने के लिए पहुंची और वापस नही लौटी।

भटिंडा की रहने वाली छपिंदर कौर जिसे प्यार से सब सोनू बुलाते थे। उसकी मुलाकात पटियाला में रहने वाले नवनिंदर प्रीत सिंह से हुई। दोस्ती प्यार में बदली और घर वालों की सहमति से इनकी सगाई कर दी गई। सगाई के बाद लड़की के घरवाले लगातार शादी का दबाव बना रहे थे। एक दिन जब सोनू ने नवनिंदर से शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि 20 अक्टूबर को शादी कर लेते हैं। ये सुनकर खुशी से सोनू ने अपने परिवार को पूरी बात बताई और शादी की तैयारियां शुरू हो गई। इसके बाद सोनू ने कहा कि पटियाला भटिंडा से थोड़ी बड़ी और अच्छी जगह है वो वहां जाकर शॉपिंग करना चाहती है। घर वालों ने उसे भेज दिया। 10 अक्टूबर को घर से निकली सोनू ने दो दिन तक शॉपिंग की ओर अपने घर वालों से भी कॉन्टैक्ट में बनी रही लेकिन 13 तारीख से उसने फोन उठाना बंद कर दिया। परेशान घर वालों ने जब नवनिंदर से पूछा तो उसने बताया कि हमारी लड़ाई हो गई थी और वो कही चली गई है।

सोनू के घर वालों को यह सब अजीब लगा और वह पुलिस के पास पहुंचे। पूरा मामला सुनने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था। मंगेतर के गायब हो जाने पर नवनिंदर का पुलिस में शिकायत दर्ज ना करवाना पुलिस को अजीब लग रहा था। जांच में ये भी सामने आया कि वो पहले से शादीशुदा है और पिछले महीने ही उसकी पत्नी की मौत हुई है। हैरानी की बात ये थी कि सोनू और उसके घरवाले इस बारे में कुछ नहीं जानते थे। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो नवनिंदर ने कहा कि मैं आपको सोनू के पास ले चलता हूं। वो पुलिस को अपने घर ले गया जहां उसके बूढ़े मां बाप रहते थे। यहां से जो मिला वो हैरान करने वाला था क्योंकि पुलिस को नवनिंदर के बेडरूम में एक गड्ढे से सोनू की लाश मिली।

जब पुलिस ने पूछा कि ये क्यों किया तो उसने बताया कि सोनू उसका शादीशुदा होने का राज जान गई थी और झगड़े के बाद ये सब हुआ। नवनिंदर ने सोनू को कहा कि शादी होने वाली है तुम्हे थोड़ा ऑक्सीजन लेना चाहिए। ये सारा ज्ञान नवनिंदर हॉलीवुड फिल्म से लेकर आया था। सोनू ने उसकी बाद मान ली लेकिन जो सिलेंडर मंगवाया गया था उसमे ऑक्सीजन की जगह नाइट्रोजन भरी हुई थी। इसके बाद सोनू के प्राण निकलने में बस 5 मिनट लगे और इसने टीवी की आवाज बढ़ा कर उसे गड्ढे में दफना दिया। ये जानकारी सामने आने के बाद अब पुलिस को नवनिंदर की पहली पत्नी की मौत पर भी शक हो रहा था। जब पहली पत्नी के घर वालों से पूछा गया कि क्या हुआ था तो उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को हमारे पास फोन आया कि हमारी बेटी को हार्ट अटैक आया है। सुखदीप के शरीर पर कोई निशान नहीं थे इसलिए घरवालों को उसकी बात सच लगी। लेकिन इस शख्स ने उसकी जान भी ठीक सोनू की तरह ही ली थी। वो भी इसलिए क्योंकि वो उसकी एक और पत्नी लखविंदर के बारे में जान गई थी। उसने सवाल करना शुरू कर दिए थे और नवनिंदर को ये डर था कि अगर इसे सोनू के बारे में भी पता चला तो मुश्किल हो जाएगी इसलिए इस व्यक्ति ने उसे भी नाइट्रोजन के जरिए मार डाला।

कुछ इस तरह से एक रोंगटे खड़े देने वाली कहानी का खुलासा हुआ जिसने अपनी मंगेतर को मार डाला और अपनी पोल खुलने से बचने के लिए अपनी पत्नी जो उसके बच्चे की मां बनने वाली थी उसे भी ठिकाने लगा चुका था और पहली बीवी इस बात से अनजान थी और शायद उस पर भी इसी तरह का खतरा मंडरा रहा था। इस केस ने सामने आने के बाद हर किसी को हैरान कर दिया। फिलहाल ये व्यक्ति जेल की सलाखों के पीछे है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म