CBI ऑफिसर बन महिलाओं को लुटता था ये आरोपी, हैरान कर देगी कहानी



Updated: 24 December, 2022 6:55 pm IST

2011 में दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहां पर एक व्यक्ति सीबीआई ऑफिसर बन कर महिलाओं को फोन कर उनसे पैसे लुटता था और उनकी आबरू के साथ भी खिलवाड़ करता था।

ऐसे ही उसने एक दिन एक महिला को फोन लगाया और कहा कि मैं सीबीआई ऑफिसर बोल रहा हूं और पति का नाम लेकर कहा कि उससे बात करवाओ। महिला ने कहा वह तो घर पर नहीं है क्या बात है मुझे बताइए तब इस व्यक्ति ने महिला को बताया कि तुम्हारे पति ने एक महिला के साथ गंदा बर्ताव किया है। पहले महिला विश्वास नहीं करती लेकिन फिर यह से एक महिला की आवाज सुनाता है जिस पर उसे भरोसा हो जाता है और वह कहती है कि मेरे पति को छोड़ दीजिए। इस व्यक्ति को लगता है कि महिला उसके झांसे में आ गई है और इसने उसे कुछ दिनों बाद 50 हजार लेकर दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन बुलाया और भेजी गई गाड़ी से अपने पास आने को कहा।

महिला जब इस व्यक्ति के पास पहुंची तो इसने यह कहां की सिर्फ पैसों से काम नहीं चलेगा अब तुम्हें भी वह सब सहना होगा जो तुम्हारे पति की वजह से दूसरी महिलाओं ने सहन किया है। महिला कुछ नहीं कर पाती और उसके साथ गलत काम कर दिया जाता है।

बदहवास हालत में महिला अपने घर पहुंचती है वो चुप चुप रहने लगती है किसी को कुछ नहीं बताती। 1 दिन पति पर इसका गुस्सा फूट जाता है और यह कहती है कि सीबीआई वाले तुम्हारे पीछे पड़े हुए हैं उन्होंने मुझसे पैसे मांगे और फिर मेरे साथ यह घटना हुई। पति सारी बातें सुनकर हैरान हो जाता है और कहता है मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया फिर यह दोनों कंप्लेन करने के बारे में सोचते हैं। यह कंप्लेन करते हैं लैंडलाइन की डिटेल निकालने पर पता चलता है कि मुंबई से कॉल किया गया है। इसके बाद करीब 4 महीने की कार्रवाई के बाद उस शख्स को गिरफ्तार किया जाता है।

व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने के बाद जो कहानी सामने आई वह भी हैरान कर देने वाली है। पता चला कि यह व्यक्ति अपने पास बहुत से लोगों का रिकॉर्ड रखता था। कौन कहां रहता है, कहां काम करता है, कहां जाता है इस सारी बातों की जानकारी इसे रहती थी। यह जब भी फोन करता था तो यही इंतजार करता था कि घर की कोई महिला फोन उठाए ताकि यह इस तरह की बातें कर सके और महिलाओं को अपने जाल में फंसा सके। इसने अब तक करीब 1000 फोन कॉल किए थे और उसमें से 40 महिलाओं से पैसे लेने के साथ उनकी इज्जत से भी खिलवाड़ किया था। जब ये मामला सामने आया तो सभी हैरान हो गए।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म