हनीमून पर गया कपल और नई नवेली दुल्हन की हुई मौत, हैरान कर देगी हत्या की ये कहानी



Updated: 12 December, 2022 11:59 am IST

शादी के बाद जो दूल्हा-दुल्हन अपनी जिंदगी के सफर को इंजॉय करने के लिए हनीमून पर गए हो और दुल्हन का मर्डर हो जाए तो कोई भी सन्न रह जाएगा। ऐसा ही हुआ गुजरात के वलसाड में शादी करने के बाद हनीमून मनाने के लिए माउंट आबू गए कपल के साथ। हैरानी की बात तो यह है कि जिस लड़की का मर्डर हुआ था उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में 1 महीने से ज्यादा का समय लगा। नॉर्मल केस में देखा जाता है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के कुछ ही समय बाद रिपोर्ट दी जाती है लेकिन इसके ऐसी कई अनसुलझी गुत्थी है जो किसी को भी हैरान कर देगी।

गुजरात में सीसीटीवी कैमरा का बिजनेस करने वाले कारोबारी की जब शादी हुई तो यह कपल अपनी शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं गया क्योंकि उस समय महामारी का दौर चल रहा था। इन्होंने सोचा कि कुछ दिन बाद रुक कर जाते हैं। हनीमून पर गए कपल को कुछ ही समय हुआ था कि हस्बैंड ने फोन करके बताया कि पत्नी रुचिका की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और फिर फोन आया कि वह इस दुनिया में नहीं रही।

इस बात को सुनकर सब हैरान रह गए समय पहुंचे और रुचिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया इधर अंतिम संस्कार की तैयारी की जाने लगी। यह कहा गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भेज दी जाएगी। जॉली भी काफी परेशान था और सब समझ सकते थे इस तरह से हनीमून पर अपनी पत्नी को को देना बहुत सदमें भरी बात होती है। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो खुलासा हुआ वह हैरान कर देने वाला था। बताया गया कि रुचिका के मुंह में ढेर सारी पत्तियां भरी गई थी इतनी कि वह सांस भी ना ले सके। उसके अलावा एक ऐसी टहनी जो इतनी पतली हो कि मोड़ने पर भी ना टूटे उससे गला दबाया गया। इसके बाद तकिए से मुंह और हाथो से गला दबाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही डॉक्टरों ने रुचिका के परिजनों को इन्फॉर्म किया। वह तुरंत ही पुलिस स्टेशन पहुंचे और जॉली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जॉली को गिरफ्तार किया गया और यह सामने आया कि वह पहले से ही किसी प्रेम प्रसंग में था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, इस मामले का असली सच अब तक सामने नहीं आया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म