लालच की एक ऐसी कहानी जिसने बर्बाद कर दिया परिवार, अपराधी बनी दो बहनें



Updated: 07 December, 2022 5:41 pm IST

लालच एक ऐसी बला है जिससे अच्छे अच्छे लोगों का बेड़ा गर्क हो जाता है। लालच में आकर कई बार हम ऐसा कदम उठा लेते हैं जो जिंदगी भर हमें पछताने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही एक लालच से जुड़ा मामला हरियाणा के करनाल से सामने आया। यहां पर जमीन के लालच में दो सगी बहनों ने जो किया वह किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है।

इन दोनों बहनों की शादी एक ही परिवार के दो लड़कों के साथ हुई। जिसके बाद यह बहने होने के साथ देवरानी जेठानी भी बन गई। सब कुछ ठीक चल रहा था तभी एक दिन बड़ी बहन को परिवार के पुश्तैनी प्लॉट के बारे में जानकारी लगी। प्लॉट की कीमत के बारे में जानकर उसके मन में लालच आया और उसने पति को कहा कि इसे बेच देते हैं। पति का कहना था कि अभी हमें पैसों की कोई जरूरत नहीं है सब कुछ ठीक चल रहा है इसलिए इसे बुरे समय के लिए रखा रहने देते हैं। लेकिन महिला के मन में लालच घर कर चुका था। इसी बीच उसे एक अन्य लड़के से प्यार हो गया। लालच में फंसी इस महिला ने अपने प्रेमी से कहा कि अगर तुम मुझसे शादी करना चाहते हो तो तुम्हें मेरे पति को रास्ते से हटाना होगा। उसने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि पति के जाने के बाद प्लॉट पर वह कब्जा कर लेती और बेचकर सारे पैसे उसके हो जाते।

प्रेमी भी महिला के प्यार में पागल था इसीलिए उसने उसके पति को एक सुनसान जगह बुलाया और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला को अपने प्रेमी पर भरोसा नहीं था कि वह यह सब कर सकता है इसलिए उसने उससे हत्या का वीडियो बनाने को कहा। प्रेमी ने हत्या का पूरा वीडियो महिला को बनाकर भेज दिया। इसके कुछ दिनों बाद प्रेमी ने महिला पर शादी का दबाव बनाया और कहने लगा कि मैंने तुम्हारे कहने पर मर्डर किया है अब तुम्हें मुझसे शादी करनी होगी। ज्यादा दबाव में आने के बाद महिला ने सारी बात अपनी छोटी बहन को बताई और उसे प्लॉट के बारे में भी जानकारी दी। उसने अपना घर उजाड़ने के बाद छोटी बहन को भी अपने पति को रास्ते से हटाने की समझाइश दी। हैरानी की बात तो यह थी कि छोटी बहन भी लालच में आ गई और उसने अपनी बहन की बात मानते हुए पति को रास्ते से हटाने के बारे में सोच लिया। इन दोनों बहनों ने महिला के प्रेमी को एक और मर्डर करने को कहा। यह सुनकर उसे गड़बड़ लगी और उसने यह सब करने से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने वीडियो दिखाते हुए उसे ब्लैकमेल किया कि वह सारी बात पुलिस को बता देगी।

इसके बाद दोनों बहने पुलिस के पास पहुंची और वीडियो दिखाते हुए पुलिस को यह कहा कि दोनों में से एक बहन का पति गायब है और उनके पास हत्या का वीडियो भी मौजूद है। यह देखकर पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया तो उसने सारी बात उगल दी और कहा कि महिला के कहने पर ही उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से दोनों महिलाओं से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। तीनों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया और दो अन्य आरोपी जिन्होंने मर्डर करने में प्रेमी का साथ दिया था उनकी तलाश की जा रही है। इस तरह से एक जमीन के लालच ने हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म