15 साल के लड़के ने रेप के बाद रेता 9 साल की बच्ची का गला, पिता से हुआ था विवाद



Updated: 02 December, 2022 4:13 pm IST

क्या हो गया है आज की युवा पीढ़ी को? यह इन दिनों एक बड़ा सवाल है। कम उम्र के बच्चे इन दिनों अपराध के शिकंजे में ज्यादा फंसते हुए दिखाई दे रहे है। ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहां पर एक 15 साल के लड़के ने 9 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। वजह सिर्फ इतनी थी कि बच्ची के पिता से लड़के का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था और इसी का बदला लेने के लिए वह अपराधी बन गया।

कल्याण रेलवे स्टेशन के पास एक रिहायशी सोसाइटी से 9 साल की बच्ची का गला रेता हुआ खून से सना शव मिलने से सनसनी मच गई थी। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद उस लड़के की पहचान की गई जिसने इस घटना को अंजाम दिया। लड़के की पहचान होने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने लेकर आई।

पूछताछ के दौरान इस लड़के ने बताया कि 2 दिन पहले ही उसका लड़की के पिता से झगड़ा हो गया था और उसके साथ मारपीट की गई थी। इस बात से वह बहुत नाराज था इसलिए उसने लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर ब्लेड से उसका गला काट दिया। युवक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, जिसके बाद बाल संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज करते हुए लड़के को निगरानी गृह में भेजा गया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म