Shraddha Murder Case – श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आज होगा आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट, गुनाह कबूल कर चुका है आरोपी



Updated: 01 December, 2022 10:01 am IST

प्यार, तकरार और फिर शरीर के 35 टुकड़े कुछ यही हाल हुआ श्रद्धा का जिसने आफताब से प्यार किया था। दिल दहला देने वाले इस मर्डर केस में आज आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट किया जाने वाला है। इसके पहले हुए पॉलीग्राफ टेस्ट में वो अपना गुनाह कबूल कर चुका है।

मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस एसआईटी का गठन कर चुकी है। इसी के साथ आफताब के बयानों के आधार पर छतरपुर और गुरुग्राम के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाकर श्रद्धा के शरीर के अन्य टुकड़ों और सबूतों को जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को आफताब पूनावाला को नार्को टेस्ट के लिए रोहिणी स्थित एक टेस्ट लैब ले जाने की अनुमति देने को कहा था, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था। आफताब पूनावाला को ले जाए जाने के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं क्योंकि बीते सोमवार को आफताब को लेकर जा रही पुलिस वैन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। पुलिस आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए ले जा रही थी। जानकारी के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े कर उसे अलग-अलग क्षेत्रों में फेंक दिया।

बता दें कि आफताब पूनावाला पर अपनी गर्लफ्रेंड और लिवइन पार्टनर श्रद्धा वालकर के मर्डर और उसके 35 टुकड़े करने का आरोप हैं। इतना ही नहीं ये भी बताया जा रहा है कि उसने महरौली में स्थित अपने घर में 300 लीटर का फ्रिज लाकर बॉडी के टुकड़े स्टोर कर कई रातों तक उन्हें ठिकाने लगाया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म