KRK के अटपटे बयानों ने मचाई सनसनी, Pathaan और SSR पर कही ये बात



Updated: 02 January, 2023 8:57 pm IST

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके (KRK) का विवादित बयानों से बहुत ही गहरा नाता है। हर थोड़े दिन में वो किसी न किसी फिल्म या सेलिब्रिटी के बारे में कोई ना कोई ऐसी बात कह देते हैं जिसके चलते जमकर बवाल मच जाता है। फिलहाल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान को लेकर जमकर कॉन्ट्रोवर्सी देखी जा रही है और अब केआरके के बयान ने इसमें आग में घी डालने की तरह काम किया है।

केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया है कि शाहरुख खान जल्दी उन पर लीगल ऐक्शन लेने वाले हैं हालांकि अब यह बात कितनी सच है यह तो कह पाना मुश्किल है लेकिन उनके इस बयान ने सनसनी मचा दी है।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे लगता है कि शाहरुख खान बहुत जल्दी मुझ पर लीगल ऐक्शन लेने वाले हैं क्योंकि मैंने फिल्म के गाने बेशर्म रंग का जो रिव्यू किया था उस में कहा था कि दीपिका को अंग प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं थी जो कि उन्होंने किया है। लेकिन मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला है गाने को देखकर आप लोग मेरे रिव्यू को देख सकते हैं और अंदाजा लगा सकते हैं।

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा कि अगर शाहरुख खान को लगता है कि मेरे रिव्यू की वजह से उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएगी तो वह गलत सोच रहे हैं। फिल्म 3 वजह से फ्लॉप होगी पहला नाम, दूसरा सेम स्टोरी और तीसरा बायकॉट की वजह से।

वहीं केआरके ने एक और बयान दिया है जो कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ है। इस बयान में उन्होंने रणवीर सिंह के लगातार फ्लॉप होने का कारण बताते हुए कहा है कि रामलीला फिल्म पहले सुशांत को ऑफर की गई थी लेकिन रणवीर सिंह ने इसे हथिया लिया और वह पॉपुलर स्टार बन गए। सुशांत आज हमारे बीच में नहीं है और उन्हीं की बद्दुआओं का असर है कि रणवीर का करियर ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा है। हालांकि, केआरके का ये बयान बहुत ही अजीब है लेकिन हर बार की तरह वो इस बार भी सुर्खियों में हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म