स्क्रू ढीला में Tiger Shroff के साथ रोमांस करेगी ये हसीना, Rashmika Mandanna की जगह किया गया कास्ट



Updated: 03 January, 2023 12:36 pm IST

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म स्क्रू ढीला को लेकर हाल ही में नई जानकारी सामने आई है। फिल्म से जुड़े नए अपडेट के मुताबिक प्रोजेक्ट में एक नई हसीना की एंट्री हुई है। पहले इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिए जाने की जानकारी सामने आई थी। हालांकि, मेकर्स ने इस बारे में कुछ भी नही कहा था।

अपडेट के मुताबिक इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जगह शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को ले लिया गया है। मेकर्स ने उन्हें कास्ट कर लिया है लेकिन फिलहाल उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है। जल्द ही वह साइन करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक शनाया कपूर को पहले फिल्म बेधड़क के लिए कास्ट किया गया था लेकिन कुछ कारणों की वजह से शूटिंग टाल दी गई। इसी बीच उन्हें स्क्रू ढीला में कास्ट किया गया है और दोनों ही फिल्में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान तो सामने नहीं आया है लेकिन यही कहा जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों के साथ भी वही हो रहा है जो शशांक खेतान की हर फिल्म के साथ होता है। इसके पहले वरुण धवन के साथ तय की गई फिल्म मिस्टर लेले को भी नाम बदलकर गोविंदा नाम मेरा कर दिया गया था और इसमें विक्की कौशल को कास्ट किया गया था.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म