Sushant Singh Rajput की मौत के ढाई साल बाद भी उनके फ्लैट को नहीं मिल रहा किरायेदार, ये है वजह



Updated: 15 December, 2022 2:20 pm IST

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह
राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग ढाई साल गुजर चुका है। 14 जून 2020 को वह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे जिसके बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी। एक्टर जिस फ्लैट में रह रहे थे पिछले ढाई साल से उसे एक भी किराएदार नहीं मिल पा रहा है। लोग इस फ्लैट को देखने तो आ रहे हैं लेकिन कोई फाइनल सौदा नहीं हो रहा है।

रफीक मर्चेंट नाम के एक रियल एस्टेट ब्रोकर ने हाल ही में इस फ्लैट का पूरा वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रफीक ने लिखा कि ये किराए पर उपलब्ध है और इस फ्लैट का किराया 5 लाख रुपए महीना है।

रफीक के मुताबिक इस फ्लैट का मालिक एक एनआरआई है जो अब किसी भी बॉलीवुड सितारे को फ्लैट नहीं देना चाहता है और चाहता है कि कोई कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़ा व्यक्ति इस फ्लैट को किराए पर ले। रफीक मर्चेंट ने साफ तौर पर कहा है कि इसी फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे। जब उनसे यह पूछा गया कि लोग इस फ्लैट में क्यों नहीं आना चाहते हैं तो उनका कहना है कि लोग डरते हैं पहले तो जब लोगों को पता पड़ता था कि यह वही फ्लैट है जहां पर सुशांत की मौत हुई थी तो वह यहां इसे देखने के लिए भी नहीं आते थे। अब देखने तो आ रहे हैं लेकिन कोई सौदा तय नहीं हो रहा।

उसके मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस घर में रहने के लिए साढ़े 4 लाख रुपए किराया देते थे। वो यहां एक रूम मेट और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ रहते थे। अब फ्लैट मालिक किसी सितारे को यह फ्लैट नहीं देना चाहता है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म