संसद में शूट होगी फिल्म इमरजेंसी? kangana Ranaut ने बताया सच



Updated: 21 December, 2022 8:56 pm IST

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) लंबे समय से अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों के लुक सामने आ चुके हैं और अब यह खबर सामने आई है कि इसके कुछ सीन संसद भवन में शूट किए जाने है। हालांकि, यह बात कितनी सच है इस बारे में कह पाना बहुत मुश्किल है। वहीं अब एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग संसद भवन में होगी या नहीं।

सोशल मीडिया पर इस बारे में बात चल रही है और कहा जा रहा है कि कंगना रनौत ने लेटर लिखकर फिल्म के कुछ सीन संसद भवन में शूट किए जाने की परमिशन मांगी है। इसकी जानकारी जब कंगना को लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को वापस शेयर करते हुए लिखा कि मैंने इस तरह का कोई भी लेटर नहीं लिखा है संसद भवन में कोई भी शूटिंग नहीं की जाने वाली है अगर आप लोगों को कोई भी जानकारी मिली है तो इसे बिल्कुल भूल जाइए।

संसद भवन में फिल्म की शूटिंग किए जाने की बात जो चल रही है वह बिल्कुल निराधार है। संसद भवन में सिर्फ दूरदर्शन, लोकसभा और राज्यसभा टीवी को ही शूटिंग करने की परमिशन होती है। इसके अलावा अन्य कोई भी व्यक्ति वहां पर शूटिंग नहीं कर सकता है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को लेकर जो बात चल रही है वह पूरी तरीके से गलत है और अब कंगना ने भी इस पर से पर्दा उठा दिया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म