Pathaan की तरह भोजपुरी सुपरस्टार के भगवा रंग पर क्यों नहीं उठा सवाल?



Updated: 22 December, 2022 4:26 pm IST

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है। तब से ही फिल्म में दीपिका की पहनी गई बिकिनी को भगवा से जोड़कर जमकर बवाल मचाया जा रहा है। लेकिन इसी बीच निरहुआ, रवि किशन और मनोज तिवारी जो बीजेपी से कनेक्टेड हैं, कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें यह भगवा रंग के कपड़े पहने हुए एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि अगर ऑरेंज बिकिनी को भगवा से जोड़कर इतना बवाल किया जा रहा है तो फिर जिन एक्ट्रेस के साथ यह तीनों एक्टर फिल्मों में नजर आ रहे हैं। इन पर कोई ऑब्जेक्शन क्यों नहीं उठाया गया। ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है या फिर देश की जनता को किसी और मुद्दे से भटकाने की कोशिश की जा रही है।

अक्सर ही यह देखने में आता है कि यहां पर अपने राजनीतिक या बिजनेस फायदे के लिए इस तरह की चीजों को बढ़ावा दिया जाता है और फिर मतलब निकलने के बाद चीजें रफा-दफा कर दी जाती है। यहां पूर्ण मुद्दा यह है कि अगर जिस रंग भगवा पर बवाल किया जा रहा है उस पर यही सब चीजें तब क्यों नहीं बोली गई जब दूसरे कलाकारों ने इसे पहना था और उन कलाकारों ने एक्टिंग की जो एक खास पार्टी से जुड़े हुए हैं। गाना कॉपी होने पर जो विरोध किया को तो सही था लेकिन रंग को लेकर मचा बवाल अपने साथ कई सारे सवाल लेकर आया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म