जब Tinder के इश्क ने बर्बाद कर दिया हंसता-खेलता परिवार, हैरान कर देगी मर्डर मिस्ट्री



Updated: 22 December, 2022 4:31 pm IST

साल 2018 में जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया था जहां एक लड़की ने मजाक मजाक में हंसते खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया था। जयपुर के एक गांव में रहने वाली यह लड़की एक पढ़े-लिखे परिवार से थी लेकिन इसके सपने कुछ अलग ही थे।

प्रिया सेठ की शुरुआती पढ़ाई पूरी होने के बाद परिवार ने सोचा कि इन्हें पढ़ने के लिए इनके बुआ फूफाजी के पास जयपुर भेज देते हैं जो टीचर हैं और इससे प्रिया को मदद मिल जाएगी। जयपुर पहुंचने के बाद वहां की चकाचौंध देखकर उनका दिमाग घूम गया और कुछ अलग ही बातें युवती के दिमाग में चलने लगी।

2018 की एक शाम को जयपुर में ही रहने वाले 27 साल के शादीशुदा और एक बच्चे के पिता दुष्यंत शर्मा नामक लड़के से इस युवती की मुलाकात टिंडर पर हुई। दुष्यंत ने यहां पर अपनी आईडी विवान कोहली के नाम से बना रखी थी क्योंकि असल जिंदगी में तो वो शादीशुदा और बच्चे का पिता था। एक दिन एक दूसरे से चैट करते हुए इन लोगों ने मिलने का प्लान बनाया। दुष्यंत ने घर में मीटिंग में जाने का बहाना बनाया और लड़की के बताए गए एड्रेस की ओर निकल पड़ा। दुष्यंत लड़की के फ्लैट पर पहुंचा दोनों ने खाना खाया और उनके बीच वही सब हुआ जो एक लड़के और लकड़ी के बीच अक्सर हो जाता है।

दोनों हमबिस्तर होने के बाद एक दूसरे से चर्चा कर रहे होते हैं और बातों बातों में दुष्यंत सच बता देता है और कहता है कि वो एक नॉर्मल परिवार से है और उसने झूठ कहा। ये सुनकर प्रिया उसे लताड़ देती है और कहती है कि अभी जो भी हुआ वो कैमरा में कैद हो गया है और वो पूरी तरीके से फंस चुका है। तभी फ्लैट से दो लड़के और बाहर आते हैं दीक्षांत कामरा और लक्ष्य वालिया, लड़की कहती है इनके फोन में सब है और अगर मुझे 10 लाख नहीं मिले तो वीडियो वायरल हो जाएगा।

दुष्यंत परेशान हो जाता है और कहता है कि मेरे पास बस 3 लाख हैं लेकिन यह लोग नहीं मानते हैं और युवक अपने घर पर फोन करके 7 लाख रुपए मंगाता है। लेकिन इन तीनों के दिमाग में कुछ और ही चल रहा होता है इन्हें लगता है कि यह आगे डिमांड पूरी नहीं कर पाएगा और इसे रास्ते से हटा देना ही ठीक है। तीनों इसे मार देते हैं और दूसरे दिन शव को कहीं दूर पहाड़ियों में फेंक देते हैं। लेकिन आधुनिक जमाने में अब सब कुछ सर्विलेंस पर आ जाता है और प्रिया सेठ पकड़ी जाती है।

इसके बाद जो सामने आई वह भी हैरान कर देने वाली है प्रिया सेठ ने यहां पर एक कंपनी में होने वाले काले कारनामे को देखकर अपनी खुद की एक वेबसाइट बनाई जहां पर वह प्रॉस्टिट्यूट सर्विस उपलब्ध करवाने लगी। इसने अपने आसपास के लोगों को भी इसमें धकेल दिया और इसी काम से लगभग एक करोड़ 75 लाख का बैंक बैलेंस तैयार कर चुकी थी। दीक्षांत और लक्ष्य भी प्रिया का इस सब में साथ दे रहे थे। जबकि प्रिया और लक्ष्य रिलेशनशिप में थे। ये अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुके थे। युवक भी इनके शिकार में फंस गया और इस तरह से दुष्यंत का हंसता खेलता परिवार बुरी तरीके से बर्बाद हो गया।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म