जब Tejaswini Pandit से मकान मालिक ने मांगा था सेक्सुअल फेवर, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा



Updated: 20 December, 2022 2:56 pm IST

मराठी की फेमस एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित (Tejaswini Pandit) ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में खुलासा किया है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। उन्होंने बताया कि किराए के अपार्टमेंट में रहने के दौरान उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया और मकान मालिक ने उसे सेक्सुअल फेवर की मांग की।

एक्ट्रेस ने बताया कि वो साल 2010 में पुणे के सिंहगड़ रोड पर किराए के अपार्टमेंट में रहा करती थी उस समय उनकी एक या दो में रिलीज हुई थी और वह अपार्टमेंट कॉरपोरेटर का था। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं किराया देने के लिए जब उसके ऑफिस पहुंची तो उसने मुझसे सीधा फेवर मांग लिया यह सुनकर वहां पर रखे पानी से भरे ग्लास को मैंने उसके मुंह पर फेंका और कहा कि मैं यह सब करने के लिए यहां पर नहीं आई हूं वरना मैं इस अपार्टमेंट में भी नहीं रहती.

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे साथ ऐसा बर्ताव उसने मेरे प्रोफेशन को जज करने के बाद किया और इसलिए भी कि मेरी आर्थिक स्थिति कमजोर थी। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी सीख थी। जबसे एक्ट्रेस ने खुलासा किया है उनके फैंस काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं। लोगों उन्हें हमेशा स्ट्रांग बने रहने की सलाह दी है।

तेजस्विनी मराठी फिल्म टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा हैं उन्होंने नेगेटिव किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके कई सारे फॉलोअर्स हैं और अब नए खुलासे के बाद वह एक बार फिर चर्चा में हैं

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म