उपहार सिनेमा कांड के पूरे सच को सामने लाएगी वेब सीरीज Trial By Fire



Updated: 05 January, 2023 11:58 am IST

दिल्ली की उपहार सिनेमा में एक हादसा हुआ था जिसने लोगों को हिला कर रख दिया था। अभी उपहार सिनेमा का नाम सामने आता है लोगों की आंखों के सामने वह दृश्य फिर से चलने लगते हैं। इसी हादसे पर बनी वेब सीरीज ट्रायल बाय फायर (Trial By Fire) जल्दी नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो बहुत ही शानदार है।

इस सीरीज में उपहार सिनेमा कांड से जुड़ी सारी बातें बताई जाने वाली है। बता दें कि 1997 में उपहार सिनेमा में एक फिल्म शो के दौरान आग लग गई थी और 59 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी। इसके अलावा 100 लोग घायल हो गए थे और इस हादसे के पूरे सच को सीरीज में दिखाया जाने वाला है।

सीरीज का जो ट्रेलर सामने आया है उसे देखकर साफ है कि फैंस का दिल पूरी तरीके से खुश होने वाला है और एक्टर्स की एक्टिंग भी सराहनीय है। फिल्म में अभय देओल नजर आने वाले हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि यह उनका अब तक का सबसे मुश्किल किरदार था। सीरीज में नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति की कहानी देखने को मिलती है जिन्होंने दो दशक से ज्यादा समय तक इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ी। ट्रायल बाय फायर वेब सीरीज 13 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म