Vivek Oberoi ने खोली बॉलीवुड माफिया की पोल, सुनाई अपने साथ बीती दास्तां



Updated: 15 December, 2022 5:01 pm IST

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा है। ऐसा चेहरा जिसने कई सफल प्रोजेक्ट दिए लेकिन फिर यह कहीं ना कहीं गुम होता दिखाई दिया। नेपो किड होने के बावजूद भी विवेक ओबरॉय ने अपने करियर में उन चीजों का सामना किया जो बाहर से आया हुआ कोई आउटसाइडर करता है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि विवेक ने बॉलीवुड के माफिया से पंगा ले लिया था जिसने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया। इतने सालों में कभी भी विवेक को इस बारे में बात करते हुए नहीं देखा गया लेकिन अब जब सुशांत सिंह का केस सामने आ गया है और कई सितारे बहुत से मुद्दों पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच विवेक भी अपनी बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने बताया कि वह विदेश से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कोर्सेज पढ़ कर आए थे, उन्होंने हिट फिल्में भी दे दी थी लेकिन इसके बावजूद भी 18 महीने का वक्त ऐसा था जब उनके पास काम नहीं था। ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि जिस बॉलीवुड माफिया के इशारे पर पूरी इंडस्ट्री चलती है उसने विवेक के करियर में अड़ंगा डाल दिया था।

विवेक (Vivek) ने बताया कि यह एक ऐसा वक्त था जब मेरी पत्नी और मेरी मां ने मेरा बहुत सपोर्ट किया। उस समय ओटीटी भी नहीं था इसलिए विवेक के पास कोई ऑप्शन नहीं था और उनका करियर पूरी तरीके से चौपट हो चुका था। लेकिन अब पिछले कुछ समय में बॉलीवुड का जो हाल हुआ है वह सभी के सामने हैं या यह कहें कि बॉलीवुड अब अपने घुटनों पर आ चुका है। लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही है और दूसरी और टैलेंटेड कलाकार ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरते हुए दर्शकों का प्यार और पैसा दोनों लूट रहे हैं। इंडस्ट्री के जो भी नामचीन नाम है वह इस समय डूबते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में विवेक ओबेरॉय ने भी यह साबित कर दिया है कि टैलेंट तो उनमें कूट-कूट कर भरा हुआ है। उनकी इस सफलता को देखकर उनका बुरा चाहने वाले लोगों के मुंह भी बंद हो चुके हैं।

कहीं ना कहीं जनता को भी ये सोचने की जरूरत है कि ऐसे कलाकार जिनको वो सिर्फ सरनेम के आधार पर अपना हीरो मानते आ रहे हैं। क्या ये सच में वो हीरो है जिन्हे आप देखना चाहते है। लेकिन बदलते वक्त के साथ अब जनता का नजरिया भी बदल चुका है और बॉलीवुड का हाल इसी का नतीजा है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म