Amrish Puri के पोते Vardhan Puri ने खोली बॉलीवुड की पोल, कही ये बात



Updated: 19 January, 2023 3:36 pm IST

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) ने साल 2019 में यह है आशिकी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने तीन फिल्में साइन की लेकिन कोरोना महामारी की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए। अब उन्हें बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए देखा गया है।

वर्धन पुरी ने बताया कि एक एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के दौरान में कुछ ऐसे लोगों से मिला हूं जिन्हें मिलने के बाद मुझे पता चला है कि कुछ लोग ऐसे हैं जो उद्योग में कनेक्शन होने का दिखावा करते हैं और इनमें वह एक्टर भी शामिल है जो बदले में काम करने की बातें कहते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ लोग ऐसे हैं जो आपसे सीधा यौन संबंध के बारे में पूछने लगते हैं या फिर कहते हैं कि आप मुझे इतना पैसा दीजिए मैं आपको फिल्में दिलवा दूंगा। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बातें करते हैं और बताते हैं कि मैं आपको उनसे मिलवा दूंगा या उनकी फिल्म दिलवाने का वादा करते हैं और बाद में पता चलता है कि उनका किसी से कनेक्शन ही नहीं है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कोरोना महामारी के बाद उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म नौटंकी की थी। कि बाद में विवेक ने कह दिया था कि उन्होंने सिर्फ अपने दोस्त अनुपम खेर की मदद करने के लिए फिल्म के पहले हिस्से को कंप्लीट किया था वह इसके अंतिम प्रोजेक्ट के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानते हैं। उन्होंने इसका हिस्सा नहीं होने की बात भी कही थी। वहीं पुरी ने कहा था कि ये एक पुरानी कहानी है और मैं इस बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म