Rishabh के एक्सीडेंट के बाद Urvashi Rautela ने कही ये बात, देखें सोशल मीडिया पोस्ट



Updated: 30 December, 2022 6:38 pm IST

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का आज बुरी तरीके से कार एक्सीडेंट हो गया है। इस भीषण सड़क हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई है और उनके पैर की प्लास्टिक सर्जरी करने की बात कही जा रही है।इसी बीच उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर पलटी खा गई और उसमे अचानक से आग लग गई। क्रिकेटर ने गाड़ी का कांच तोड़कर जैसे तैसे खुद की जान बचाई और लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचे। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ जोड़े नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा प्रार्थना कर रही हूं।

https://www.instagram.com/p/Cmx4FghoI1o/?utm_source=ig_embed&ig_rid=66e15e43-5258-4a31-8110-269293936a87

एक्ट्रेस की इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं। एक यूज़र ने कहा भाभी भाई से मिलकर आ जाओ, दूसरे यूजर का कहना था यह होता है सच्चा प्यार, एक अन्य यूजर ने कहा कि ऋषभ का एक्सीसेंट हो गया है और इन्हें मेकअप करना है।

बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला उस समय सुर्खियों में आए थे जब दोनों के अफेयर की चर्चा ने खूब जोर पकड़ा था। हालांकि बाद में ये एक दूसरे पर सोशल मीडिया पर खूब बरसे थे और अब एक बार फिर उर्वशी की पोस्ट धमाल मचा रही है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म