रिलीज हुआ Tu Jhooti Mein Makkar का ट्रेलर, शानदार अवतार में नजर आए Ranbir- Shraddha



Updated: 23 January, 2023 5:12 pm IST

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म तू झूठी मक्कार के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो चुका है और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों एक दूसरे को चुना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों को ट्रेलर देखकर तो पसंद आ रही है अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पहले तो रणबीर और श्रद्धा एक दूसरे से प्यार कर लेते हैं लेकिन फिर छुटकारा पाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते दिखाई देते हैं। यह एक दूसरे को कई तरह के झूठ बोलते हैं और ब्रेकअप करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, फिल्म की कहानी आगे क्या होगी इस बारे में जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन ट्रेलर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

लव रंजन के निर्देशन में तैयार की गई इस फिल्म को होली के मौके पर रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट 8 मार्च रखी गई है जिसमें श्रद्धा और रणबीर के साथ डिंपल कपाड़िया और अनुभव सिंह भी दिखाई देने वाले हैं। श्रद्धा को आखरी बार फिल्म बाघी 3 में देखा गया था यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और रणबीर कपूर को हाल ही में ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल मचाया था।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म