आपस में भिड़े Tina Datta और Shalin Bhanot, एक दूसरे को सुनाई खरी-खोटी



Updated: 18 January, 2023 12:02 pm IST

बिग बॉस घर में इन दिनों हर दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है। बीते में घरवालों को राशन और प्राइज मनी से जुड़ा हुआ टास्क दिया गया था। इस टास्क के दौरान 10 लाख में से घरवालों ने आठ लाख का सामान खरीद लिया और दो लाख की बचा सके। इन सभी बातों का असर अब अगले एपिसोड में नजर आने वाला है जहां निमृत (Nimrit) की कैप्टंसी के खिलाफ घरवाले जाते हुए दिखाई देंगे और टीना (Tina) और शालीन (Shalin) में जमकर झगड़ा होगा।

आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस कहते नजर आ रहे हैं कि क्या टिकट टू फिनाले के लिए कैप्टंसी के खिलाफ जाएंगे घरवाले। सभी लोग एक एक करके अपने चुने हुए नाम बताते हैं शिव अपने साथ एमसी स्टेन का नाम चुनते हैं। सुंबुल साथ शिव का नाम लेती हैं। आर्यन की बारी आती है तो वह कहते हैं कि निमृत को ही कैप्टन बने रहना चाहिए यह सुनते ही प्रियंका और टीना बुरी तरह से भड़क जाते हैं।

प्रियंका चिल्लाकर कहती हैं कि पहले ही कैप्टंसी से हटाने के लिए प्लानिंग करते हो और उसके बाद खुद ही सपोर्ट करने लगते हो। वहीं अभी शालीन को दोगला कहती हैं और बुरी तरह भड़क जाती हैं। इस दौरान शालीन टीना को लेकर बहुत सी बातें बोल देते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा एक लड़के से खत्म होता है और तुम दूसरे से चिपकने लगती हो।

शालीन की इन सब बातों को सुनकर टीना दत्ता बहुत गुस्से में आ जाती हैं और शालीन को बदतमीज कहते हुए चुप रहने और थप्पड़ मारने की बात कहती हैं। दोनों के बीच की लड़ाई एक दूसरे के कैरेक्टर और पर्सनल लाइफ तक चली जाती है। प्रियंका टीना को समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन एक्ट्रेस का गुस्सा शांत नहीं होता है और वह शालीन पर जमकर बरसती है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म