बीमारी से परेशान है ये टीवी एक्टर, इलाज के लिए भी नहीं है पैसे



Updated: 29 December, 2022 11:05 am IST

एफआईआर, जीजा जी छत पर हैं, मे आई कम इन मैडम जी समेत बहुत से सीरियल में नजर आ चुके एक्टर ईश्वर ठाकुर (Ishwar Thakur) इन दिनों बहुत मुश्किल परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। वो बीमारी के चलते परेशान हैं लेकिन उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं है।

एक्टर कुछ महीनों से किडनी की समस्या से परेशान है जिस वजह से उन्हें यूरिन कंट्रोल करने में बहुत परेशानी हो रही है। कहना है कि शुरुआत के दिनों में मैं डायपर का इस्तेमाल कर रहा था लेकिन अब इतनी भी पैसे नहीं है कि मैं डायपर खरीद सकूं। रद्दी पेपर और कागज के गत्ते से फिलहाल काम चल रहा है। ने बताया कि वह किसी अच्छे डॉक्टर के पास चेकअप के लिए भी नहीं जा पा रहे हैं पहले आयुर्वेद के जरिए इलाज करा रहे थे लेकिन अब पैसों के चलते वह भी नहीं हो पा रहा है।

एक्टर ने बताया कि उनके घर की हालत भी बहुत ज्यादा खराब है। भाई गंभीर बीमारी से पीड़ित है जिसके इलाज के लिए डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए हैं उन्होंने उसे नासिक के एक आश्रम में भेजा है जहां से लगातार पैसे देने का दबाव आ रहा है। मां भी पिछले लॉकडाउन के दौरान से ही बिस्तर पर है और उन्हें होश नहीं रहता है। दोनों के लिए ही एक्टर कुछ भी कर पाने में असमर्थ है।

एक्टर ने यह भी बताया कि मेरे साथ काम करने वाले स्टाफ और अन्य लोगों ने मुझे फाइनेंशली रूप से काफी मदद की लेकिन लॉकडाउन के बाद उनकी हालत भी तंग हो गए हैं। पैरों में सूजन है और कभी-कभी तो मुझे लगता है कि मेरे पैर ही नहीं है पर पेशाब कर भी कंट्रोल नहीं है ऐसी स्थिति में शूटिंग कर पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। मैंने हार नहीं मानी है और मुझे उम्मीद है कि मैं ऑडिशन देकर किसी ने किसी सीरियल में काम हासिल करूंगा मैंने कोशिश भी की लेकिन कोई ना कोई प्रोड्यूसर को भड़का देता है कि यह बीमार आदमी हो सेट पर काम नहीं कर पाएगा और अगर कुछ हो गया तो हर्जाना भरना पड़ेगा लेकिन मैंने अपनी कोशिश जारी रखी है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म