Shahrukh Khan की एक्टिंग को इस पाक एक्टर ने कहा फेक, कही ये बात



Updated: 19 January, 2023 3:40 pm IST

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ डॉन 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अली खान (Aly Khan) को हाल ही में किंग खान की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए देखा गया। अली ने बताया है कि जब वो शाहरुख के साथ फिल्म में काम कर रहे थे तो किंग खान पूरी तरह से 90 के दौर में चले गए थे और यह देखकर उन्हें काफी परेशानी हो रही थी हालांकि, उन्हें बाद में समझ आया कि ऐसा क्यों किया गया था।

अली ने बताया कि जब भी विदेशों में शूटिंग हो रही होती है तो कलाकारों को नंबर दिए जाते हैं और शाहरुख खान को नंबर वन दिया गया था। वह सेट पर पहले से मौजूद थे और शाहरुख के साथ शूट करना था इसलिए उन्होंने अपने डायलॉग याद कर लिए थे। उन्हें लंच करना था लेकिन तभी अनाउंसमेंट हुआ की नंबर वन सेट पर आ गए हैं जबकि वह सेट पर नहीं आए थे बल्कि कुछ दूरी पर बने हुए बेस पर पहुंचे थे। इसके बाद शाहरुख ने अपनी स्क्रिप्ट पढ़ी और कहा कि यह सब जल्दी निपटाना होगा क्योंकि उन्हें लंच करना है। इसके बाद शाहरुख ने डायलॉग डिलीवर करते हुए लास्ट में अपनी एक लाइन ऐड कर दी। शॉट खत्म होने के बाद फरहान अख्तर ने उनसे कहा कि शाहरुख तुमने जो लाइन बोली है उसे हटा दो जैसा स्क्रिप्ट में लिखा है वैसा ही बोलो इस पर शाहरुख खान का जवाब था कि अबे डॉन कौन है मैं हूं और लोग शाहरुख खान को देखना चाहते हैं तुम चिंता मत करो.

उस समय मैंने फरान अख्तर को साइड में ले जाकर कहा कि इसे जो करना है करने दो एडिटिंग तुम्हारे हाथ में है फाइनल टच तुम दे देना लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई और उसका दर्शकों ने जो रिस्पांस दिया उसके बाद मुझे समझ में आया कि शाहरुख खान ने ऐसा क्यों किया था। अली ने बताया कि शाहरुख अपने दर्शकों की नब्ज को पहचानते हैं और वह जानते हैं कि जब दर्शक वह नहीं देखेंगे जो वह देखना चाहते हैं तो उन्हें चीजें फेक लगने लगेगी। उन्होंने शाहरुख को सुपर इंटेलिजेंट भी कहा।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म