इन सितारों ने कम उम्र में हासिल की सफलता, फिर सुसाइड से दुनिया को किया हैरान



Updated: 26 December, 2022 11:28 am IST

टेलीविजन और फिल्मी दुनिया के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कम उम्र में ढेर सारी सफलता तो हासिल की लेकिन फिर यह इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला हो या फिर हाल ही में मौत को गले लगाने वाली एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) का सभी ने फैंस को हैरान कर दिया. आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने कम उम्र में सफलता तो हासिल की लेकिन इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

तुनिशा शर्मा

20 साल की उम्र में बेहतरीन स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस तुनिशा (Tunisha) ने हाल ही में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छोटी सी उम्र में इतना नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस ने इस तरह का कदम क्यों उठाया इस बात से सभी है.

कुशाल पंजाबी

साल 2019 में कुशाल (Kushal Punjabi) ने भी इसी तरह का कदम उठा कर अपना जीवन समाप्त कर लिया था. आदमी के सामने आया था कि पारिवारिक कलह की वजह से उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दी है.

वैशाली ठक्कर

कुछ दिनों पहले ही वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) सुसाइड मामले में पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. एक्ट्रेस के सुसाइड नोट में यह सामने आया था कि किस तरह से अपनी जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रही थी.

समीर शर्मा

एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने 44 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने यह कदम क्यों उठाया था इसकी वजह आज भी सामने नहीं आई है.

प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Benerjee) ने 24 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिस समय उन्होंने यह कदम उठाया था वह एक जानी-मानी अदाकारा थी लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया.

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म