बढ़ रही है Shiv और Nimrit की नजदीकियां, Bigg Boss के दर्शक हुए हैरान



Updated: 09 January, 2023 12:31 pm IST

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जैसे ही वीकेंड का वार आता है उसके बाद कंटेस्टेंट के बीच में कई सारे बदलाव नजर आने लगते हैं। पिछले वीकेंड के वार के बाद जहां टीना और शालीन एक दूसरे से दूर हो गए हैं, तो वहीं शिव (Shiv) और निमृत (Nimrit) को एक दूसरे के करीब आते देखा जा रहा है।

हाल ही में बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में निमृत के बारे में यह बात किसने कही इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने शिव का नाम लिया था। हालांकि, उन्होंने तुरंत ही नाम चेंज कर लिया था जिसके बाद शिव थोड़ा नाराज थे। इस पर निमृत ने उन्हें उठक बैठक लगाकर मनाया था और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आए थे।

इसके बाद एक बार फिर यही नजारा देखने को मिला जब निमृत किसी बात पर नाराज हो जाती है और शिव उन्हें फिल्मी स्टाइल से मनाने की कोशिश करते हैं। आखिर में निमृत मानते हुए कहती हैं कि जब मैं हक जता लेती हूं तो तू क्यों नहीं जाता सकता। इस पर शिव कहते हैं कि तुम मुझे गुस्सा रहने देती है लेकिन मैं हमेशा तुझे मनाने आता हूं लेकिन तू वह नहीं देखती है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते है। अब घर में बन रहे इस नए रिश्ते को देखकर फैंस भी हैरान हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म