Pathaan कॉन्ट्रोवर्सी में कूदी Swara Bhasker, ट्वीट ने मचाया बवाल



Updated: 16 December, 2022 3:31 pm IST

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अब फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी के बीच में भी कूद गई हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ऑरेंज कलर की बिकनी को लेकर मचे बवाल में एक्ट्रेस ने शाहरुख और दीपिका का सपोर्ट किया है। उन्होंने कुछ ट्वीट किए हैं इसके अलावा कुछ ट्वीट को उन्होंने रिट्वीट भी किया है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर से एक आर्टिकल शेयर किया है। जिसमें यह लिखा हुआ है कि मध्य प्रदेश में पठान को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा क्योंकि इसमें दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कपड़े पहने हैं जिसे एक मुस्लिम छू रहा है। यह शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा कि यह हमारे देश के राजनेताओं की मानसिकता है इन्हें अगर हीरोइन के कपड़े देखने से फुर्सत मिल जाती तो यह कुछ ना कुछ काम कर लेते।

एक्ट्रेस ने कुछ ट्वीट भी रीट्वीट किए हैं जिसमें लिखा हुआ है कि चीन मुद्दे को भटकाना है पठान तो सिर्फ बहाना है। अन्य ट्वीट जो उन्होंने ने रिट्वीट किया है उसमें लिखा हुआ है कि चीन का मुद्दा तो भटक ही रहा है। एक्ट्रेस के इन ट्वीट को देखकर इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों ने स्वरा का समर्थन किया तो कुछ लोगों ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिए।

यूजर ने स्वरा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या यह ऐसा सीन है या ऐसी फिल्म है जिसे हम परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। दूसरे यूजर ने उनसे पूछा कि आप ही बताइए कि क्या यह भारतीय संस्कृति है। इसके अलावा और भी कई रिएक्शन एक्ट्रेस के ट्वीट पर दिखाई दे रहे हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म