मौत से डरते थे Sushant Singh Rajput, इंटरव्यू के दौरान खुद किया था खुलासा



Updated: 21 January, 2023 6:05 pm IST

21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज जन्मदिन है। लाखों दिलों की धड़कन रहा यह सितारा अब इस दुनिया में तो नहीं है लेकिन फिर भी लोग उन्हें आज तक याद करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। साल 2020 में दुनिया को अलविदा कहने वाले इस सितारे के जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी एक ऐसी बात आपके लिए लेकर आए हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत से जब यह पूछा गया था कि उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने बताया था कि उन्हें मौत से सबसे ज्यादा डर लगता है। एक्टर ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि जिस तरह से हम सो जाते हैं तो हमें पता नहीं होता कि हमारे आसपास क्या हो रहा है ठीक उसी तरह से मरने के बाद भी होता है हम कुछ नहीं जानते कि आसपास क्या हो रहा है और यह वाकई में बहुत डरावना है।

मौत से डरने वाले इस सितारे ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या करार दिया गया था लेकिन परिवार और फैंस का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। केस को लेकर कोई ना कोई अपडेट हर थोड़ी दिन में सामने आती रहती है लेकिन इसका निष्कर्ष अब तक नहीं निकल पाया है। वैसे भी यह हैरानी की बात है कि जिस व्यक्ति को मौत से डर लगता है खुद मौत को अपने गले कैसे लगा सकता है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म