Nora Fatehi को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था सुकेश, एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे



Updated: 19 January, 2023 11:59 am IST

सुकेश चंद्रशेखर का मनी लॉन्ड्रिंग मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस केस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। पिछले दिनों पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले में सुनवाई के दौरान दोनों एक्ट्रेस ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं। नोरा फतेही ने अपने बयान में बताया कि सुकेश ने उन्हें बहुत लालच दिया और जाल में फंसाने की कोशिश की।

नोरा ने कोर्ट को बताया कि सुकेश की पत्नी रीना ने उनसे एक इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर आने को कहा था। उन्होंने इस डांस कंपटीशन को जज किया जिसके बाद सुकेश ने उनसे फोन पर बात की और इंटरनेशनल एक्सेंट में बात करते हुए फीस की जगह लग्जरी कार देना चाही।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुकेश को कार लेने से मना कर दिया था लेकिन फिर भी उन्हें आईफोन और गुच्ची के लग्जरी बैग भेजे गए। इसके बाद सुकेश उन्हें फोन कर बार बार लालच दे रहा था।इसके बाद उसने फिल्म के बारे में बात की और साइनिंग अमाउंट बताकर बीएमडब्ल्यू कार भेज दी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ने फोन कर उन्हें कहा था कि वह तुम्हें गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं और जिंदगी भर तुम्हारा खर्चा उठाएंगे। इस लाइन में जैकलीन भी है लेकिन वह तुम्हें पसंद करते हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म