ब्रेकअप के बाद मेकअप रूम में सुसाइड, बहुत पेचीदा है Tunisha Sharma की कहानी



Updated: 27 December, 2022 7:11 pm IST

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की जिंदगी जिस तरह से खत्म हुई है उस पूरी कहानी ने लोगों को हिला कर रख दिया है। 6 घंटे पहले वीडियो पोस्ट करना 3 घंटे पहले मैसेज करना 15 मिनट पहले लंच करना और फिर अचानक फांसी पर झूल जाना लोगों की आंखों में खटक रहा है। हर कोई हैरान है कि आखिर एक्ट्रेस नहीं यह कदम क्यों उठाया और मौके से कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं मिला।

मुंबई के एक स्टूडियो में अलीबाबा सीरियल की शूटिंग के दौरान तुनिशा ने अपनी मेकअप के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें को काफी खुश नजर आ रही थी इसके पहले उन्होंने इंग्लिश में 1 लाइन शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर कोई जुनून से आगे बढ़ता है तो उससे कभी भी रुकना नहीं पड़ता है। इन सबके बावजूद कुछ ही मिनट में सेट का माहौल किस तरह से खुशियों से दुख में बदल गया यह सभी के लिए बहुत हैरान करने वाली बात है.

24 दिसंबर को रोज की तरह शीजान और तुनिशा ने एक्टर के मेकअप रूम में लंच किया इसके बाद ही दोनों बाहर आ गए लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि वह वॉशरूम से आ रही है लेकिन इसके बाद वह बाहर नहीं निकली और फिर फांसी के फंदे पर झूलती हुई नजर आई। 15 मिनट गुजर जाने पर शीजान ने दरवाजा खटखटाया लेकिन एक्ट्रेस ने नहीं खोला यह देखकर सेट पर मौजूद अन्य लोग और एक्टर को कुछ अजीब सा लगा और दरवाजा खोलकर देखा तो अब उनकी चहेती कलाकार इस दुनिया से जा चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक तुनिशा ने उसी क्रेप बैंडेज से फांसी का फंदा लगाया जो कि चोट लगने पर पिछले कुछ दिनों से उसने अपने हाथों में बांधा हुआ था. लोगों ने देखा तो एक्ट्रेस की बॉडी गर्म थी इसलिए तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया। एक्ट्रेस की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है और उनकी मां ने शीजान पर कई तरह के आरोप लगाए हैं जिस पर अब गंभीरता से पूछताछ की जा रही है और कई नए खुलासे निकलकर सामने आ रहे हैं। यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस को एंग्जाइटी अटैक आ रहे थे क्योंकि शीजान ने उनके साथ से ब्रेकअप कर लिया था जिस वजह से वह बहुत परेशान चल रही थी और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म