RRR की सफलता के बीच SS Rajamauli का बड़ा ऐलान, अब हॉलीवुड के आजमाएंगे हाथ



Updated: 18 January, 2023 2:34 pm IST

RRR जैसी फिल्म बनाने वाले साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamauli) की ये फिल्म इन दिनों दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रही है। एक के बाद एक फिल्म कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर रही है। गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के बाद हाल ही में फिल्म को क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड से नवाजा गया है। इसी बीच राजामौली को अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए देखा गया और उन्होंने हॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है।

अमेरिकी मैगजीन के पॉडकास्ट में बात करते हुए एसएस राजामौली ने कहा कि फिल्म की सफलता से वह बहुत खुश है उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में काम करना हर डायरेक्टर का सपना होता है और मैं उनसे बिल्कुल भी अलग नहीं हूं और मैं एक्सपेरिमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

डायरेक्टर ने यह भी कहा कि फिलहाल वह कंफ्यूज हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता है कि आगे वह क्या करने वाले हैं। एसएस राजामौली ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वह हिंदी सिनेमा के तानाशाह है और वहां उन्हें कोई नहीं बता सकता कि उन्हें क्या करना है लेकिन हॉलीवुड में शायद वह किसी के साथ मिलकर काम करें।

एसएस राजामौली साउथ के एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं और उन्होंने हमेशा अपने फिल्मों से धूम मचाई है। दर्शकों को उनके हर प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है और ऐसे में अब उनके हॉलीवुड में काम करने की इच्छा सामने आने के बाद दर्शक ये जानना चाहते हैं कि उन्हें राजामौली कब हॉलीवुड में काम करते हुए दिखाई देंगे।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म