फ्लाइट अटेंडेंट्स को स्पाइसजेट ने कहा रेड हॉट, महिला आयोग ने दिखाए तीखे तेवर



Updated: 21 December, 2022 4:51 pm IST

एयरलाइन स्पाइस जेट हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बीते दिनों पायलट के कवि के अंदाज में किए गए अनाउंसमेंट के वीडियो में खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है।

एयरलाइन ने जो ट्वीट किया है उसमें बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र तीन एयर होस्टेस के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्वीट करते हुए एयरलाइन ने लिखा हमारी रेड हॉट गर्ल्स के साथ गरम धरम। सामने आते ही यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हुआ। धर्मेंद्र ने भी इस पर कमेंट करते हुए कहा कि थैंक्यू इनके साथ कब यात्रा शुरू हुई और कब खत्म हो गई पता ही नहीं चला।

इस ट्वीट को देखने के बाद अब लोग भड़क गए हैं और उनका कहना है कि एयरलाइन का अपनी ही महिला कर्मचारियों के बारे में इस तरह से लिखना कितना सही है। सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला आयोग की चेयरपर्सन को भी टैग किया है। इसे देखते हुए उन्होंने बताया है कि इस मामले में संज्ञान ले लिया गया है।

महिला आयोग की ओर से कंपनी के एमडी और चेयरमैन को मामले की जांच करने और पोस्ट को तुरंत डिलीट करने के आदेश दिए गए हैं। इस मामले पर अभी भी लोगों के अलग-अलग तरह के कमेंट आना जारी हैं।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म