Kangana Ranaut को पद्मश्री मिलने पर साउथ एक्ट्रेस Jayasudha ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात



Updated: 26 December, 2022 8:30 pm IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ने किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में आ ही जाती हैं। फिर से को सुर्खियों में है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ नहीं किया है बल्कि साउथ एक्ट्रेस जयसुधा (Jayasudha) ने उनसे जुड़ी एक ऐसी बात कह दी है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सूर्यवंशम में काम कर चुकी एक्ट्रेस अब राजनेता भी बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कुछ बातें कहीं हैं।

जयसुधा (Jayasudha) ने कहा कि कंगना ने सिर्फ 10 फिल्मों में काम किया है जिसके लिए उन्हें पद्मश्री दिया जा रहा है लेकिन साउथ के एक्टर उसमें बहुत सारा काम किया है फिर भी उन्हें तवज्जो नहीं दी जा रही।

एक टॉक शो के दौरान जयसुधा (Jayasudha ने साउथ और बॉलीवुड के बीच चलने वाली बहस पर भी बात की। कंगना रनौत को पद्मश्री दिए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं इसका सपोर्ट करती हूं वह कमाल की एक्ट्रेस हैं। लेकिन दिक्कत यह है कि सिर्फ 10 फिल्मों में काम करने से उन्हें यह अवार्ड दिया जा रहा है हमने इतनी सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन हमें कोई नहीं पूछता।

जयसुधा ने भी कहा कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज महिला डायरेक्टर विजया निर्मला को भी इतनी तवज्जो नहीं दी गई है। कभी-कभी मुझे यह बुरा लगता है कि सरकार साउथ की सराहना नहीं करती है। बता दें कि विजया निर्मला एक मात्र ऐसी महिला डायरेक्टर हैं जिन्होंने 44 फिल्में डायरेक्ट की है। इसी वजह से उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज किया गया है।

Also Read Story

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार हैं Fukrey 3, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss ने छीने घर वालों से कमरे, जमकर मचा बवाल

Priyanka Chahar Choudhary को भारी पड़ सकती है एक गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

रिलीज होते ही Pathaan को लगा झटका, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म